Advertisement
trendingPhotos2091895
photoDetails1hindi

Shamita Shetty Birthday: शमिता शेट्टी ने परिवार के साथ धूमधाम से मनाया बर्थडे, पिंक ड्रेस में बार्बी सी दिखीं एक्ट्रेस

Shamita Shetty Birthday Bash: शमिता शेट्टी आज सुबह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. आज एक्ट्रेस का बर्थडे है. ऐसे में उन्हें अपने पूरे परिवार के साथ स्पॉट किया गया.  शमिता के साथ-साथ शिल्पा, राज और उनकी मां भी नजर आईं. इस दौरान सभी का लुक कमाल का नजर आया. सभी ने पैपराजी को जमकर पोज दिए और चेहरे पर स्वीट स्माइल के साथ नजर आए. आप भी देखें सभी का लुक. 

शमिता शेट्टी

1/5
शमिता शेट्टी

शमिता शेट्टी बर्थडे पर पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. बेहद ही खास ड्रेस में बर्थडे गर्ल बहुत प्यारी नजर आ रही है. शॉर्ट ड्रेस के साथ शमिता ने हिल्स और हाथ में बैग लिया हुआ है. हमेशा की तरह शमिता ने आज भी लाइट मेकअप लुक लिया हुआ था और वो कमाल की नजर आईं.

शिल्पा शेट्टी

2/5
शिल्पा शेट्टी

बहन के बर्थडे पर शिल्पा शेट्टी भी कमाल की दिखीं. एक्ट्रेस ने ऑफ व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है. आउटफिट के साथ उन्होंने गोल्डन कलर के फुटवियर पहने हैं, जिसमें वो कमाल की दिखाई दे रही हैं. पैपराजी के कहने पर उन्होंने जमकर पोज दिए. 

मम्मी और राज कुंद्रा

3/5
मम्मी और राज कुंद्रा

शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में एक्ट्रेस की उनकी मम्मी भी पहुंची. वो ओरेंज कलर के सूट में कमाल की नजर आ रही हैं. वहीं, राज कुंद्रा ब्लैक कलर के क्लासी लुक में बहुत डैशिंग दिखें. राज कुंद्रा और शमिता शेट्टी एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं. 

आमिर अली

4/5
आमिर अली

परिवार के साथ-साथ आमिर अली भी पार्टी में नजर आए. इस दौरान वो जींस, टी-शर्ट और जैकेट पहने नजर आए. हमेशा की तरह आमिर अली बहुत हैंडसम नजर आए. 

सभी दिखे खुश

5/5
सभी दिखे खुश

शमिता शेट्टी आज 45 साल की हो गई हैं. ऐसे में पूरा परिवार एक साथ बहुत खुश नजर आया. बता दें कि पार्टी में पूरा परिवार स्पॉट हुआ, लेकिन शिल्पा शेट्टी के बच्चे मासी की बर्थडे पार्टी में नजर नहीं आए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़