Advertisement
trendingPhotos1930608
photoDetails1hindi

कुबेर के खजाने से कम नहीं इन एक्टर्स का बैंक बैलेंस, बैठकर खा सकती है आने वाली पीढ़ियां

Bollywood Richest Actors: बॉलीवुड में सालों से राज कर रहे कई एक्टर्स हैं जिन्होंने अपनी मेहनत और किस्मत के बलबूते इतनी दौलत कमा ली है कि आने वाली कई पीढ़ियों को कोई काम करने की जरूरत नहीं.

सबसे अमीर हैं शाहरुख खान

1/5
सबसे अमीर हैं शाहरुख खान

Shahrukh Khan: इस लिस्ट में शाहरुख खान का नाम सबसे ऊपर आएगा. बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर हैं शाहरुख. सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में उनका नाम टॉप लिस्ट में है. शाहरुख खान ने फिल्म और बिजनेस से खुद के लिए कुबेर का खजाना बना लिया है.

सलमान भी हैं अरबों के मालिक

2/5
सलमान भी हैं अरबों के मालिक

Salman Khan: सलमान खान पिछले 30 सालों से इंडस्ट्री में हैं. फिल्म के अलावा बिजनेस के जरिए उन्होंने भी अकूत संपत्ति बना ली है. खास बात ये है कि सलमान ने शादी भी नहीं की है ऐसे में उनकी इस बेहिसाब दौलत का वारिस कौन होगा ये जानने में भी हर किसी की दिलचस्पी है.

आमिर की संपत्ति जान चौंक जाएंगे आप

3/5
आमिर की संपत्ति जान चौंक जाएंगे आप

Aamir Khan: आमिर खान भी किसी से कम नहीं हैं. उनकी नेटवर्थ आपके होश उड़ा सकती है. पिछले 3 दशकों से ज्यादा का वक्त इंडस्ट्री में बिता चुके मिस्टर परफेक्शनिस्ट कमाई के मामले में अच्छे अच्छों को पीछे छोड़ देते हैं.

एक्टिंग और बिजनेस से पाया ये मुकाम

4/5
एक्टिंग और बिजनेस से पाया ये मुकाम

Akshay Kumar: अक्षय कुमार सबसे ज्यादा फिल्में करते हैं और उनकी फीस भी काफी तगड़ी है. इसके अलावा उनके बिजनेस हैं जिनसे उन्हें करोड़ों की कमाई होती है. आज खिलाड़ी बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं.

बच्चन परिवार की बहू नहीं किसी से कम

5/5
बच्चन परिवार की बहू नहीं किसी से कम

Aishwarya Rai: जी हां..बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय भी कमाई के मामले में सभी से आगे हैं. सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि ऐश्वर्या कई इंटरनेशनल ब्रांड का बड़ा चेहरा हैं. इसके अलावा वो कई ग्लोबल प्रोजेक्ट्स से जुड़ी हैं. ऐश्वर्या फिल्में ना भी करें तब भी उनकी सालाना इनकम करोड़ों में है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़