Advertisement
trendingPhotos2448168
photoDetails1hindi

कभी खुद को नौसिखिया समझता था ये एक्टर, एक्स की बहन के गाने में बना बैक ग्राउंड डांसर, आज है मोस्ट डिमांडिंग हीरो

Who Is This Actor: कई बार सितारे की शुरुआत ऐसी होती है कि उनकी जर्नी हर किसी के लिए इंस्पिरेशन बन जाती है. आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर के बारे में बताएंगे जिन्होंने बतौर बैक ग्राउंड डांसर अपने करियर की शुरुआत की थी. बिखरे बाल और चेहरे पर नर्वसनेस साफ दिख रही थी. लेकिन जैसे-जैसे उनका सफर आगे बढ़ता रहा उनकी पॉपुलैरिटी का ग्राफ भी बढ़ता रहा. यहां तक कि वो आज बॉलीवुड के सुपरस्टार बन गए हैं. उनकी एक्टिंग से लेकर डांस किसी भी चीज का कोई तोड़ नहीं है. चलिए आपको इस एक्टर की कहानी बताते हैं.

कौन हैं ये एक्टर?

1/5
कौन हैं ये एक्टर?

अब आप सोच रहे होंगे कि ये एक्टर कौन हैं. तो हम आपको बता दें कि ये सितारा कोई और नहीं शाहिद कपूर हैं. शाहिद कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में 21 साल हो गए हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा था कि वो बतौर बैक ग्राउंड डांसर काम करते थे.

खुद को समझते थे नौसिखिया

2/5
खुद को समझते थे नौसिखिया

इस बात का जिक्र खुद शाहिद कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में किया था. एक्टर ने कहा था कि वो 'ले गई' गाने की शूटिंग करते हुए काफी घबराए थे. उन्होंने कहा कि इस गाने से जुड़ी कोई पसंदीदा याद नहीं है. मेरे बाल बिखर रहे थे और चीजें खराब कर रहा था. मैंने श्यामक डावर सर की ट्रूपा का हिस्सा बना ही था. तो मैं नौसिखिया था.

बहुत घबराए हुए थे

3/5
बहुत घबराए हुए थे

एक्टर ने कहा कि 'मैं दिल तो पागल है में काम के दौरान काफी नर्वस रहा. बहुत घबराया हुआ था और बस यही उम्मीद कर रहा था कि मेरी चीजें गड़बड़ ना हो.' एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर एक्टर साल 2003 में आई 'इश्क विश्क' फिल्म से की थी. 

बने मोस्ट डिमांडिंग एक्टर

4/5
बने मोस्ट डिमांडिंग एक्टर

इस फिल्म ने शाहिद की किस्मत चमका दी और उन्हें बैक टू बैक कई फिल्में मिलने लगी. इन फिल्मों में 'फिदा', 'दिल मांगे मोर', 'दीवाने हुए पागल', 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी', 'शिखर', '36 चाइना टाउन' शामिल है. इसके बाद विवाह फिल्म ने शाहिद कपूर की जिंदगी में ऐसा टर्न लेकर आई कि वो बॉलीवुड के मोस्ट डिमांडिंग एक्टर बन गए. 

 

आज है चमकता सितारा

5/5
आज है चमकता सितारा

इसके बाद 'जब वी मेट' फिल्म ने उनकी पॉपुलैरिटी चरम पर पहुंचा दी. इस दौरान उन्होंने करीना कपूर को भी डेट किया. शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की और उनके दो बच्चे हैं. आज उनका नाम बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में काउंट होता है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़