Advertisement
photoDetails1hindi

32 साल पहले वाली ये हैं 'रोजा' गर्ल, उम्र 55 की...फोटोज में पहचानना मुश्किल

Madhoo Shocking Look: 32 साल पहले 'रोजा' (Roja Film) फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर आग लगाने वाली मधु (Madhoo) अब काफी बदल चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर डेनिम जींस और शर्ट में दिखीं जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है. फोटोज में एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज तो फैंस को पसंद आया. लेकिन एक झलक में वो ये नहीं पहचान पाए कि ये उनकी वहीं 'रोजा' गर्ल हैं. देखिए मधु की एयरपोर्ट फोटोज.

55 साल की मधु

1/5
55 साल की मधु

55 साल की मधु का एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. कंधे पर नीला बैग, डेनिम जींस, डेनिम शर्ट और पैर में व्हाइट कलर के स्नीकर्स पहनकर मधु जैसे ही कार से नीचे उतरीं तो पैपराजी उनके लुक को कैमरे में कैद करने लगे.

जमकर दिए पोज

2/5
जमकर दिए पोज

मधु ने बालों को बांधा हुआ है और चेहरे पर व्हाइट फ्रेम के गॉगल्स से अपने लुक को पूरा किया. एक्ट्रेस ने जैसे ही पैपराजी को देखा तो जमकर पोज भी दिए. 

साउथ से करियर की शुरुआत

3/5
साउथ से करियर की शुरुआत

एक नजर में तो फैंस मधु को पहचान नहीं पाए. मधु ने साउथ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन बाद में बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ सिनेमा दोनों में काम किया.

 

'फूल और कांटे' से बॉलीवुड डेब्यू

4/5
'फूल और कांटे' से बॉलीवुड डेब्यू

बॉलीवुड की बात करें तो एक्ट्रेस ने अजय देवगन के साथ 'फूल और कांटे' फिल्म से अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म में मधु और अजय की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया. इसके बाद तमिल फिल्म 'रोजा' ने बॉक्स ऑफिस हिला डाला था. ये हिंदी में भी रिलीज हुई थी. इस फिल्म की कहानी से लेकर स्टार्स की एक्टिंग सभी ने लोगों को इंप्रेस किया था.

लुक में काफी बदलाव

5/5
लुक में काफी बदलाव

इस फिल्म में मधु और अरविंद स्वामी की जोड़ी लोगों को खूब रास आई थी. मधु अभी भी फिल्मों में एक्टिव हैं लेकिन बॉलीवुड से ज्यादा साउथ की फिल्मों में ज्यादा नजर आती हैं. साथ ही सोशल मीडिया और आए दिन किसी ना किसी इवेंट में स्पॉट हो जाती हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़