Advertisement
trendingPhotos2275843
photoDetails1hindi

बॉलीवुड का सबसे संस्कारी परिवार! देशमुख फैमिली ने एयरपोर्ट पर पैप्स को किया हाथ जोड़कर नमस्ते

Riteish Deshmukh Family Greet The Paparazzi: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख को उनकी पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उनके दोनों बेटे रियान और राइल भी साथ थे. देशमुख परिवार के चारों सदस्यों ने पैपराजी को हाथ जोड़कर नमस्ते किया, जिसके बाद उनके संस्कारों की जमकर तारीफ हो रही है. 

एयरपोर्ट रितेश देशमुख और जेनेलिया

1/6
एयरपोर्ट रितेश देशमुख और जेनेलिया

अभिनेता रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा और उनके बच्चे रियान और राइल हाल ही में अपनी छुट्टियों के बाद मुंबई लौटे हैं. जब परिवार मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकल रहा था तो पैपराजी को हाथ जोड़कर नमस्ते करता हुआ नजर आया. रितेश देशमुख और जेनेलिया के साथ-साथ दोनों बेटों ने भी पैप्स को हाथ जोड़कर नमस्ते किया. 

हो रही देशमुख फैमिली के संस्कारों की प्रशंसा

2/6
हो रही देशमुख फैमिली के संस्कारों की प्रशंसा

रितेश देशमुख परिवार का पैपराजी के प्रति ऐसा सम्मान देखकर फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. फैन्स सोशल मीडिया पर वायरल देशमुख परिवार की तस्वीरों और वीडियोज पर उनके संस्कारों की प्रशंसा करते हुए नहीं देख रहे हैं. फैन्स रितेश देखमुख और उनके परिवार को बॉलीवुड का सबसे संस्कारी परिवार भी कह रहे हैं.

जेनेलिया के स्टाइलिश गॉग्लस

3/6
जेनेलिया के स्टाइलिश गॉग्लस

एयरपोर्ट पर रितेश देशमुख को ग्रे कलर की स्वैट शर्ट के साथ ओलिव ग्रीन कलर की ट्राउजर पहने हुए स्पॉट किया गया. वहीं, जेनेलिया डिसूजा ने पिंक कलर की स्वैट शर्ट और ब्लू जीन्स पहनी थीं. इस दौरान जेनेलिया के स्टाइलिश गॉग्लस सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहे थे.

सादगी को हर कोई सलाम कर रहा

4/6
सादगी को हर कोई सलाम कर रहा

रितेश और जेनेलिया के बेटों रियान और राइल ने ब्लू कलर के ट्रेक सूट पहने हुए थे. दोनों बच्चों का हेयरस्टाइल भी लाइमलाइट बटोर था. रितेश, जेनेलिया और उनके बेटों ने अफने सूटकेस भी खुद ही उठाए हुए थे. ऐसे में रितेश और उनके परिवार की इस सादगी को हर कोई सलाम कर रहा था. 

 

'हाउसफुल 5' में नजर आएंगे रितेश देशमुख

5/6
'हाउसफुल 5' में नजर आएंगे रितेश देशमुख

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो रितेश देशमुख जल्द ही 'हाउसफुल 5' में नजर आएंगे. फिलहाल हाउसफुल 5 के लिए केवल दो नामों की पुष्टि हुई है - अक्षय कुमार और रितेश देशमुख. ऐसी अफवाहें हैं कि जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और बॉबी देओल भी अपकमिंग फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं.

'सितारे जमीन पर' में नजर आएंगी जेनेलिया डिसूजा

6/6
'सितारे जमीन पर' में नजर आएंगी जेनेलिया डिसूजा

वहीं, जेनेलिया डिसूजा आमिर खान की फिल्म 'सितारे जमीन पर' में नजर आएंगी, जो इस साल दिसंबर के आखिर तक सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बता दें कि शादी और बच्चों के बाद जेनेलिया डिसूजा फिल्मों में कम ही नजर आती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़