Advertisement
trendingPhotos2063742
photoDetails1hindi

Rhea Chakraborty: लुक कमाल, अदाएं बेमिसाल...रेड हाई स्लिट ड्रेस पहन रिया चक्रवर्तीं लगीं बवाल, Photos वायरल

Rhea Chakraborty Photos: रिया चक्रवर्ती इन दिनों अपने कमाल के लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. मंगलवार की शाम एक्ट्रे रिया चक्रवर्ती, खो गए हम कहां फिल्म की सक्सेस पार्टी का हिस्सा बनी थीं. जहां एक्ट्रेस रेड कलर की हाई स्लिट ड्रेस में अपनी कमाल अदाएं दिखाती नजर आई थीं. रिया चक्रवर्ती के लेटेस्ट लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

1/5

रिया चक्रवर्ती ऐसे तो एक लंबे समय से बड़े पर्दे पर नहीं दिखाई दी हैं. लेकिन एक्ट्रेस के लुक्स अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. सुशांत सिंह राजपूत मामले में खूब कंट्रोवर्सी में रहने के बाद रिया चक्रवर्ती इन दिनों खूब पार्टीज और इवेंट्स का हिस्सा बन रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस खो गए हम कहां फिल्म की सक्सेस पार्टी का भी हिस्सा बनी थीं. जहां एक्ट्रेस ने रेड हाई स्लिट ड्रेस में खूब स्टाइल दिखाया. 

2/5

खो गए हम कहां की सक्सेस पार्टी में रिया चक्रवर्ती रेड कलर की हाई स्लिट ड्रेस पहने नजर आईं. एक्ट्रेस ने रेड कलर की स्लिव लेस हाई स्लिट ड्रेस में खूब अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट किया. रेड ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक हाई हील्स कैरी की थीं. 

3/5

रिया चक्रवर्ती ने रेड सिजलिंग ड्रेस के साथ सटल मेकअप और लाइट शेड की लिपस्टिक से अपना पार्टी लुक पूरा किया था. एक्ट्रेस ने बालों को बीच से पार्टीशन करके ओपन छोड़ा था. रिया ने अपने पार्टी लुक में किसी तरह की हैवी ज्वैलरी कैरी नहीं की थी. 

4/5

खो गए हम कहां की सक्सेस पार्टी पर रिया चक्रवर्ती ने पैपराजी के सामने स्माइल करते हुए खूब सारे पोज दिए. रिया चक्रवर्ती के नए सिजलिंग ग्लैमरस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. 

5/5

रिया चक्रवर्ती के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत एक वीजे के तौर पर की थी. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया. एक्ट्रेस पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर तेलुगू फिल्म तुनिगा तुनिगा में नजर आई थीं. फिर रिया चक्रवर्ती को यशराज बैनर की फिल्म मेरे डैड की मारूति (2013) मिली. इसके बाद रिया ने सोनाली केबल, बैंकचोर, दोबारा-सी योर इवेल, जलेबी जैसी फिल्मों में काम किया. सुशांत सिंह राजपूत कंट्रोवर्सी के बाद लंबे समय तक एक्ट्रेस लंबे समय तक गायब रहीं. हाल ही में रिया रोडीज सीजन 19 में बतौर गैंग लीडर नजर आई थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़