Advertisement
trendingPhotos1811869
photoDetails1hindi

TV Actress: ना टीवी, ना ओटीटी... हर जगह से नदारद है ये एक्ट्रेस, फिर भी यूं चुरा रही लाइमलाइट, आपने पहचाना क्या?

Guess Who: ब्लैक पैंट और बैकलेस शिमरी टॉप में नजर आ रही इस हसीना ने हर बार टीवी पर जलवे बिखेरे हैं और अब एक इवेंट में इन्होंने कहर ही ढा दिया.

कौन है ये हसीना

1/6
कौन है ये हसीना

एक वक्त था जब ये हसीना टीवी की जान हुआ करती थीं और शायद आज भी ये टीवी पर लौटे तो फिर से वही धूम मचा दें लेकिन फिलहाल ये एक्ट्रेस ना तो टीवी पर दिख रही हैं और ना ही ओटीटी पर. लेकिन फिर भी लाइमलाइट चुराने का मौका हाथ से जाने नहीं देतीं.

 

बोल्डनेस से कर दिया क्लीन बोल्ड

2/6
बोल्डनेस से कर दिया क्लीन बोल्ड

लेकिन क्या आप पहचान पाए कि आखिर ये हैं कौन?  जी हां..ये रश्मि देसाई ही हैं जिनका स्टाइल और बोल्डनेस देख आजकल लोग पसीना पसीना हो जाते हैं. रश्मि देसाई को एक बार फिर बेहद ग्लैमरस अंदाज में स्पॉट किया गया जहां वो स्टाइलिश बैकलेस टॉप और पैंट में दिखीं.

स्टाइलिश अंदाज देख उड़े लोगों के होश

3/6
स्टाइलिश अंदाज देख उड़े लोगों के होश

मौका था माही विज और जय भानुशाली की बेटी तारा के बर्थडे सेलिब्रेशन का जिसमें टीवी इंडस्ट्री के कई जाने माने चेहरे पहुंचे लेकिन रश्मि देसाई ने जब एंट्री ली तो निगाहें उन्हीं पर जा टिकीं. जहां उनका स्टाइलिश अंदाज देख पहले तो लोगों का मुंह खुला का खुला रह गया.

37 साल की हो चुकी है ये हसीना

4/6
37 साल की हो चुकी है ये हसीना

37 साल की रश्मि देसाई ने बर्थडे सेलिब्रेशन में सभी के होश उड़ा दिए. यूं तो और भी सितारे वहां मौजूद थे लेकिन रश्मि से नजरें किसी की हट ही नहीं रही थीं.ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं.

गौहर खान लगीं खूबसूरत

5/6
गौहर खान लगीं खूबसूरत

वैसे रश्मि के अलावा कोई और भी था जो इस इवेंट पर छा गया और वो थी गौहर खान. जो हाल ही में मम्मी बनी हैं लेकिन पोस्ट प्रेग्नेंसी गौहर फिर से पूरी तरह फिट हो गई हैं और इस तस्वीर में उनके चेहरे का नूर और उनकी फिटनेस कमाल की दिख रही है.

दोनों बेटियों के साथ पहुंचं देबिना

6/6
दोनों बेटियों के साथ पहुंचं देबिना

वहीं देबिना बैनर्जी भी अपनी दोनों लाडलियों को लेकर तारा के बर्थडे सेलिब्रेशन में दिखीं. देबिना ने दोनों बेटियों को एक जैसे फ्रॉक पहनाए थे. पैपराजी को भी उन्होंने जमकर पोज दिए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़