Advertisement
trendingPhotos1984541
photoDetails1hindi

ANIMAL से पहले बन जाते सुपरस्टार अगर नहीं ठुकराई होती ये 7 फिल्में

बॉलीबुड सुपरस्टार रणबीर कपूर इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल के वजह से चर्चा में है. ये मूवी जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है. मूवी की टीजर देखने के बाद लोग इस बात की उम्मीद लगाए बैठे है कि ये फिल्म सिनेमाघर में आते ही जबरदस्त पैसा कमाने वाली है. लेकिन क्या आपको मालूम है कि इस सुपरस्टार ने ऐसी कई मूवी ठुकरा दी जिसे करने के बाद कई एक्टर सुपरस्टार हो गये. आइए आपको बताते हैं कि वह कौन सी 7 बड़ी फिल्म थी, जिसे रणबीर कपूर ने ठुकराई थी.

डेली बेली

1/7
 डेली बेली

आमिर खान के प्रोडक्शन के बैनर तले बनी यह मूवी इमरान खान के करियर की एक शानदार फिल्म थी. इस फिल्म का ऑफर इमरान खान से पहले रणबीर कपूर को मिला था.

जिंदगी न मिलेगी दोबारा

2/7
 जिंदगी न मिलेगी दोबारा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म स्टार ऋतिक रोशन की ब्लॉकबस्टर मूवी जिंदगी न मिलेगी दोबारा के लिए निर्देशक जोया अख्तर ने पहले रणवीर कपूर को अप्रोच किया था. लेकिन रणबीर ने इस मूवी को ठुकरा दी.

बैंड बाजा बरात

3/7
बैंड बाजा बरात

कई लोगों को यह बाता नहीं मालूम होगी कि इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह से पहले अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म का ऑफर रणबीर कपूर को मिला था.

गली बॉय

4/7
गली बॉय

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म गली बॉय के लिए भी जोया अख्तर ने रणबीर को अप्रोच किया था. लेकिन सपोर्टिंग रोल के वजह से रणबीर ने इस मूवी को भी मना कर दिया था.

गोलियों की रासलीला-रामलीला

5/7
गोलियों की रासलीला-रामलीला

सांवरिया के बाद एक बार फिर फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली  रणबीर के साथ यह फिल्म करना चाहते थे. लेकिन रणबीर ने फिल्म करने से मना कर दिया और फिल्म में रणवीर सिंह की एंट्री हो गई

दिलवाले

6/7
दिलवाले

शाहरुख खान और काजोल स्टारर निर्देशक रोहित शेट्टी की मूवी के लिए रणबीर कपूर को अप्रोच किया गया था. लेकिन रणबीर ने ये फिल्म करने से मना कर दिया. जिसके बाद मूवी में वरुण धवन की एंट्री हो गई थी.

 

बैंग-बैंग

7/7
बैंग-बैंग

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने मूवी बैंग-बैंग के लिए पहले रणबीर कपूर को अप्रोच किया था. लेकिन एक्टर ने ये ऑफर ठुकरा दिया. जिसके बाद ये मूवी ऋतिक रोशन ने की और फिल्म सुपरहिट हुई.

ट्रेन्डिंग फोटोज़