Advertisement
trendingPhotos2181577
photoDetails1hindi

कुर्ते में दिखीं रकुल, तो जिम आउटफिट में नजर आईं अनन्या और प्रीति जिंटा; देखें खूबसूरत एक्ट्रेसेस के सिंपल लुक

Celebs Looks: सोशल मीडिया पर अक्सर ही सेलेब्स के फोटो-वीडियो वायरल होते हैं, जिनमें वो अपने शानदार लुक्स से फैंस का खासा ध्यान खींचते हैं. ऐसे ही बॉलीवुड की कुछ खूबसूरत एक्ट्रेसेस की कुछ बेहतरीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें सभी सिंपल लुक में नजर आ रही हैं और उनके लुक्स को बेहद पसंद भी किया जा रहा है. चलिए देखते हैं खूबसूरत एक्ट्रेसेस के शानदार लुक. 

अनन्या पांडे

1/7
अनन्या पांडे

इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'कॉल मी बे' को लेकर सुर्खियों में बनीं अनन्या पांडे हाल ही में फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक टॉप के साथ ब्लैक पजामा कैरी किए बेहद ही सिंपल लुक में नजर आईं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ था और हाथ में एक पानी की बोतल पकड़े नजर आ रही हैं.

नेहा भसीन

2/7
नेहा भसीन

बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान उन्होंने अपने धांसू लुक से वहां मौजूद पैपराजी का खूब ध्यान खींचा. मुंबई एयरपोर्ट पर नेहा ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ जिंस और डेनिम जैकेट कैरी किए नजर आईं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है. उनके इस शानदार लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

पूजा हेगड़े

3/7
पूजा हेगड़े

साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में अपने दमदार पहचान बनाने वाली पूजा हेगड़े भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस काफी स्टाइल लुक कैरी किए नजर आईं. एक्ट्रेस व्हाइट स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक पजाना कैरी किए नजर आईं. साथ ही उन्होंने सिर पर कैप कैरी कर रखी है और अपने बालों को खुला छोड़ा है. उनका लुक भी फैंस को पसंद आ रहा है. 

प्रीति जिंटा

4/7
प्रीति जिंटा

90 के दशक की एवरग्रीन एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान हमेशा की तरह प्रीति जिंटा ने अपनी डिंपल वाली स्माइल से पैप्स का ध्यान खींचा. इस दौरान एक्ट्रेस ऑरेंज कलर के ट्रैक शूट कैरी किए नजर आईं और साथ ही उन्होंने सिर पर कैप कैरी कर रखी हैं. उनके लुक भी काफी दमदार लग रहा है. 

रकुल प्रीत सिंह

5/7
रकुल प्रीत सिंह

पिछले महीने से अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बनी और कई बार अपने पति जैकी भगनानी के साथ नजर आ चुकीं रकुल प्रीत सिंह भी हाल ही में मुंबई के बांद्रा में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस सिंपल लुक कैरी किए नजर आईं. उन्होंने रेड कलर का कुर्ता कैरी कर रखा है, जिसके साथ एक्ट्रेस जींस में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ और हाथ में एक बैग पकड़ रखा है. 

शूरा खान

6/7
शूरा खान

सलमान खान के भाई अरबाज खान की पत्नी शूरा खान भी हाल ही में मुंबई के बांद्रा में नजर आईं. इस दौरान उन्होंने व्हाटइ स्वेटशर्ट और जींस कैरी कर रखी थी और साथ ही सिर पर कैप लगाए नजर आईं. शूरा खान गाड़ी में बैठी नजर आ रही हैं और किसी को पैसे देती नजर आ रही हैं. उनका ये अंदाज उनके फैंस का खूब भा रही है. 

कृति सेनन

7/7
कृति सेनन

इन दिनों अपनी फिल्म 'क्रू' को लेकर सुर्खियों में बनीं कृति सेनन भी हाल ही में फैंस के बीच नजर आईं. कृति की फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस बेबी पिंक टॉप के साथ जींस में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके खुले हुए शॉर्ट हेयर उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं और कृति की स्माइल के फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़