Advertisement
trendingPhotos2084934
photoDetails1hindi

Raashii Khanna का ऐसा स्टाइल ना देखा होगा कभी, लुक की तारीफें करते नहीं थकेंगे आप!

Raashii Khanna Photos: बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस राशि खन्ना अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती है. इसके अलावा उनकी कई सारी फोटो-वीडियो वायरल होती है, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में उनकी ऐसी ही जबरदस्त लुक वाली तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसने फैंस का दिल जीत लिया. 

राशि खन्ना का किलर लुक

1/5
राशि खन्ना का किलर लुक

अजय देवगन की 'रुद्रा' और शाहिद कपूर की 'फर्जी' जैसी सीरीज में अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाने वाली राशि खन्ना की हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है, जो बेहद किल है. 

राशि खन्ना का ग्लैमर अंदाज

2/5
राशि खन्ना का ग्लैमर अंदाज

वायरल हो रही तस्वीरों में राशि खन्ना डेनिम आउटफिट में नजर आ रही हैं. उन्होंने एक लॉन्ग डेनिम स्कर्ट के साथ साथ डेनिम की जैकेट कैरी की हुई है. राशि खन्ना का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद किया जा रहा है. उनका यह लुक देखने के बाद आप भी उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाएंगे. 

राशि खन्ना का दिलकश अवतार

3/5
राशि खन्ना का दिलकश अवतार

इसके अलावा राशि खन्ना ने डेनिम शर्ट और जैसे के साथ एक डीप नेक टॉप कैरी किया हुआ है. साथ ही उनकी स्कर्ट में सामने की और एक लंबा कट नजर आ रहा है. साथ ही ड्रेस में एक्ट्रेस का कर्वी फिगर साफ देखा जा सकता है. राशि खन्ना अक्सर अपने लुक्स को लेकर छाई रहती हैं. 

 

राशि खन्ना का अलग स्टाइल

4/5
राशि खन्ना का अलग स्टाइल

वायरल हो रहीं तस्वीरों में राशि खन्ना का कुछ अलग अंदाज देखने को मिल रहा है, जो फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है और न्यूड मेकअप में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने लुक को हाई हील्स से कंप्लीट किया हुआ है. 

राशि खन्ना का वर्कफ्रंट

5/5
राशि खन्ना का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर राशि खन्ना के काम की बात करें तो राशि खन्ना अब तक कई हिंदी और साउथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा भी आने वाले समय में वो कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उनकी बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़