Advertisement
trendingPhotos2193393
photoDetails1hindi

ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस से जरा कम नहीं पंजाबी फिल्मों की ये हीरोइन, देती है कड़ी टक्कर

Sonam Bajwa: पंजाबी फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस सोनम बाजवा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बेहद ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. सोनम बाजवा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हैं, जो फैन्स को उनका दीवाना बना देती हैं. 

सोनम बाजवा का ग्लैमरस अंदाज

1/7
सोनम बाजवा का ग्लैमरस अंदाज

पंजाबी फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस सोनम बाजवा अपने ग्लैमरस अंदाज से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं. सोनम अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज से दिल जीत लेती हैं.

बेस्ट ऑफ लक' से डेब्यू

2/7
बेस्ट ऑफ लक' से डेब्यू

16 अगस्त 1989 को जन्मीं सोनम बाजवा ने 2012 में 'फेमिना मिस इंडिया' पेजेंट में हिस्सा लिया था और यहीं से उनके ग्लैमर वर्ल्ड में एंट्री का रास्ता खुला. उन्होंने 2013 में पंजाबी फिल्म 'बेस्ट ऑफ लक' से डेब्यू किया था.

हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी किया काम

3/7
हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी किया काम

पंजाबी के अलावा सोनम बाजवा हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं. उन्होंने एक पंजाबी बतौर एंकर होस्ट भी किया है. इसके अलावा वे सिद्धू मूसेवाला और दिलजीत दोसांझ  के म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं.

फैशन सेंस को लेकर खूब तारीफ

4/7
 फैशन सेंस को लेकर खूब तारीफ

सोनम बाजवा अपने फैशन सेंस को लेकर खूब तारीफ बटोरती हैं और अपने स्टाइल से सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोनम पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. 

 

रहती हैं सुर्खियों में

5/7
रहती हैं सुर्खियों में

सोनम बाजवा एक सिख हैं, लेकिन उन्होंने कई साल पहले सोशल मीडिया के जरिये बताया था कि वह जीसस को फॉलो करती हैं. उन्होंने साथ ही सफाई दी थी कि मैं जीसस को फॉलो करती हूं, लेकिन मैं धार्मिक ईसाई नहीं हूं. मैंने धर्म नहीं बदला है.

 

पंजाबी इंडस्ट्री के बड़े नामों के साथ किया काम

6/7
पंजाबी इंडस्ट्री के बड़े नामों के साथ किया काम

सोनम बाजवा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नाम गिप्पी ग्रेवाल, दिलजीत दोसांझ, एमी विर्क, गुरनाम भुल्लर, परमीश वर्मा जैसे कलाकारों के साथ काम किया है. 

इन फिल्मों से जीता दिल

7/7
इन फिल्मों से जीता दिल

सोनम बाजवा की कुछ यादगार पंजाबी फिल्में हैं- बेस्ट ऑफ लक, सरदाजी 2, निक्का जेलदार, मंजे बिस्तरे, निक्का जेलदार 2, सुपर सिंह, कैरी ऑन जट्टा 2, अर्दब मुटियारां, होंसला रख, मैं व्याह नहीं करोना तेरे नाल.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़