Advertisement
photoDetails1hindi

Kriti-Pulkit: गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड से मिस्टर-मिसेस का सफर, खूब डांस-मस्ती से भरा रहा कृति-पुलकित का रिसेप्शन; देखें Photos

Kriti Kharbanda-Pullkit Samrat Wedding Reception: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने 15 मार्च 2024 को मानेसर के एक लग्जरी रिजोर्ट में शादी की थी. कृति और पुलकित ने क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे. शादी के बाद से कपल अपने खास दिन के मोमेंट्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है. हाल ही में कृति और पुलकित ने अपने वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

मिस्टर-मिसेज बनने की एक्साइटमेंट

1/6
मिस्टर-मिसेज बनने की एक्साइटमेंट

पुलकित सम्राट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज शेयर की हैं. और साथ ही कृति खरबंदा को भी टैग किया है. इस फोटो में पुलकित और कृति खरबंदा मिस्टर एंड मिसेज के बोर्ड के आगे बैठे, एक-दूसरे की तरफ मुस्कुराते  हुए देख रहे हैं. 

खूब सारा डांस

2/6
खूब सारा डांस

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट फोटो में खूब मस्ती से डांस करते दिख रहे हैं. जहां कृति बच्चों की तरह मुस्कुरा रही हैं, वहीं पुलकित अपनी पत्नी के  अंदाज को देख स्माइल कर रहे हैं. कृति और पुलकित के वेडिंग रिस्पेशन की यह क्यूट फोटो नेटीजन्स को खूब पसंद आ रही है.

स्लाइड से फिसले

3/6
स्लाइड से फिसले

कृति और पुलकित इस तस्वीर में एक स्लाइड से फिसलते दिख रहे हैं. कृति और पुलकित के वेडिंग रिसेप्शन में सिर्फ डांस पार्टी ही नहीं बल्कि मौज मस्ती भी खूब हुई है. फोटो में पुलकित व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक हाफ जैकेट और मैचिंग पैंट पहने दिख रहे हैं, तो वहीं कृति व्हाइट कलर का गाउन पहने नजर आ रही हैं.

कृति की स्माइल

4/6
कृति की स्माइल

कृति खरबंदा की स्माइल इस फोटो में देखने लायक है. एक्ट्रेस जिस तरह से हाथों में लगी मेहंदी और लाल चूड़ा फ्लॉन्ट कर रही हैं, वह फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

पुलकित का डांस

5/6
पुलकित का डांस

पुलकित सम्राट इस फोटो में गले में गुलाबी रंग का स्कार्फ पहनकर खूब मस्ती के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. 

कृति-पुलकित फोटो

6/6
कृति-पुलकित फोटो

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट के वेडिंग रिस्पेशन की यह ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पूरे इवेंट की लाइमलाइट बटोरे हुए है. इस फोटो में पुलकित और कृति की स्माइल जाहिर कर रही है कि वह अपनी नई लाइफ जर्नी के लिए कितने एक्साइटेड हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़