Advertisement
photoDetails1hindi

ईशा अंबानी और बुल्गारी के होली बैश में सजी सितारों की महफिल, प्रियंका से माधुरी तक एंटीलिया में लगा खूबसूरती का मजमा; देखें Photos

Isha Ambani and Bulgari Holi Bash: शुक्रवार, 15 मार्च की शाम ईशा अंबानी और बुल्गारी ने अंबानी हाउस एंटीलिया में रोमन होली पार्टी का आयोजन किया, जिसमें एक बार फिर बॉलीवुड सितारों की महफिल सजी. इस दौरान कई बॉलीवुड स्टार्स अपने धांसू और शानदार स्टाइल में पैपराजी को पोज देते नजर आए. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा से लेकर माधुरी दीक्षित तक नजर आ रही हैं. चलिए सेलेब्स के लुक पर डालते हैं एक नजर. 

पति राम संग आई नजर

1/7
पति राम संग आई नजर

ईशा अंबानी और बुल्गारी के होली बैश में बॉलीवुड की दिग्गज अदाकाराओं में गिनी जाने वाले खूबसूरत एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपने पति श्रीराम माधव नेन के साथ नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस रेल कलर के कोर्ट और पैंट कैरी किए नजर आई. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है. वहीं, नेने ब्लैक कोर्ट-पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं. दोनों साथ में बेहद शानदार लग रहे हैं. 

प्रियंका चोपड़ा का यूनिक स्टाइल

2/7
प्रियंका चोपड़ा का यूनिक स्टाइल

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी ग्लोबल पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा भी ईशा अंबानी और बुल्गारी के होली बैश में बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर की थाई-हाई स्लिट साड़ी में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है. इतना ही नहीं, पीसी ने जो नेकलेस पहना है वो करोड़ों का है, जो उनके लुक को चार चांद लग रहा है.

अथिया शेट्टी का धांसू लुक

3/7
अथिया शेट्टी का धांसू लुक

अपने स्टाइल और खूबसूरती के लिए पहचाने जाने वाली अथिया शेट्टी भी अपने धांसू लुक से साथ पोज देती नजर आ रही हैं. अथिया ने अपने इस अंदाज से पैपराजी का खूब ध्यान खींचा. इस दौरान एक्ट्रेस डार्क गोल्डन ड्रेस कैरी किए नजर आई. उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और साथ ही कानों में बड़े हैवी इयररिंग्स कैरी किए हैं, जो बेहद शानदार लग रहे हैं.   

ग्रीन ड्रेस में शिल्पा का जलवा

4/7
ग्रीन ड्रेस में शिल्पा का जलवा

अपनी फिटनेस के लिए पहचाने जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी ईशा अंबानी और बुल्गारी के होली बैश में अपने दमदार स्टाइल कैरी किए नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर की ड्रेस के साथ व्हाइट कलर की लॉन्ग जैकेट कैरी की हुई  है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और हाई हील्स से अपने पूरे लुक को कंप्लीट किया हुआ है.

ब्लैक आउटफिट में दिखे ओरी

5/7
ब्लैक आउटफिट में दिखे ओरी

अक्सर स्टार्स किड्स और सेलेब्स के साथ नजर आने वाले ओरहान अवतरमणि उर्फ ओरी भी ईशा अंबानी और बुल्गारी के होली बैश में शामिल हुए. इस दौरान ओरी ब्लैक ओवर साइट फुल स्लीव स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक पैंट कैरी किए नजर आए. साथ ही ओरी ने अपने लुक को ब्लैक शूट से कंप्लीट किया हुआ है. ओरी ने भी पैपराजी को खूब जमकर पोज दिए. 

ऑरेज साड़ी में अदिति

6/7
ऑरेज साड़ी में अदिति

हिंदी सिनेमा से लेकर अपने फैंस के दिलों में राज करने वाली खूबसूरत अदिति राव हैदरी ने भी अपने सिंपल और सादगी भरे अंदाज से फैंस का खूब दिल जीता. ईशा अंबानी और बुल्गारी के होली बैश में अदिति राव हैदरी ऑरेंज कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और लाइट मेकअप के साथ नजर आ रही हैं. 

व्हाइट आउटफिट में आयुष्मान

7/7
व्हाइट आउटफिट में आयुष्मान

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना ने भी ईशा अंबानी और बुल्गारी के होली बैश में शिरकत की. इस दौरान एक्टर व्हाइट कोर्ट-पैंट में कैरी किए नजर आ रहे हैं. उनका ये लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. आयुष्मान खुराना हमेशा अपने शानदार लुक और आउटफिट से फैंस का दिल जीत लेते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़