Advertisement
photoDetails1hindi

Pregnant Deepika Photos: प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण को संभालते नजर आए रणवीर सिंह, ढीले-ढाले कपड़ों में छुपाया बेबी बंप

Pregnant Deepika Padukone Photos:  प्रेग्नेंसी की गुडन्यूज देने के बाद पहली बार दीपिका पादुकोण नजर आई हैं. वह रणवीर सिंह के साथ दिखीं. जहां लूज कपड़ों में वह बेबी बंप छिपाती दिख रही हैं. मालूम हो, लीप ईयर यानी 29 फरवरी 2024 के दिन ही उन्होंने प्रेग्नेंसी की न्यूज दी थी.

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण

1/9
प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण

प्रेग्नेंसी की गुडन्यूज सुनाने के बाद पहली बार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह नजर आए हैं. दोनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए जामनगर के लिए रवाना हो रहे हैं. इस बीच प्रेग्नेंसी का ऐलान करने के बाद पहली बार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह नजर आए हैं. तो चलिए आपको प्रेग्नेंट दीपिका की फोटोज दिखाते हैं.

निगाहें एक्ट्रेस के बेबी बंप पर गईं

2/9
निगाहें एक्ट्रेस के बेबी बंप पर गईं

मुंबई एयरपोर्ट पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण साथ साथ नजर आए. काला चश्मा लगाए व्हाइट कैजुअल कपड़ों में हर किसी की नजर बस दीपिका पर ही टिक गई. कुछ लोगों की निगाहें एक्ट्रेस के बेबी बंप पर गईं तो कुछ की उनके ग्लो पर.

जामनगर के लिए निकले दीपवीर

3/9
जामनगर के लिए निकले दीपवीर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी गुजरात के जामनगर जा रहे हैं. जहां मुकेश अंबानी के छोटे लाडले अनंत अंबानी की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन हो रहे हैं. मार्क जकरबर्ग से लेकर रिहाना जैसे पॉपुलर हस्तियां भी इस बैश में शामिल हुए हैं.

 

कौन कौन पहुंचा

4/9
कौन कौन पहुंचा

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह से पहले बॉलीवुड के तमाम स्टार्स पहुंच चुके हैं. शाहरुख खान, सलमान खान, गौरी खान, बी प्राक, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अरिजीत सिंह, अमिताभ बच्चन से लेकर रानी मुखर्जी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था.

दीपिका ने प्रेग्नेंसी के बारे में बताया

5/9
दीपिका ने प्रेग्नेंसी के बारे में बताया

मालूम हो, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 29 फरवरी 2024 को प्रेग्नेंसी के बारे में फैंस को बताया. सोशल मीडिया पर नजरबट्टू के साथ उन्होंने पैरेंट्स बनने की गुडन्यूज को शेयर किया.

प्रियंका से लेकर सबने दी बधाई

6/9
प्रियंका से लेकर सबने दी बधाई

दीपिका मां बनने वाली हैं, ये बात आग की तरह फैल गईं. प्रियंका चोपड़ा, रकुल प्रीत सिंह, आलिया भट्ट से लेकर तमाम बॉलीवुड सितारों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं.

दीपवीर की शादी

7/9
दीपवीर की शादी

मालूम हो,  2018 में दीपिका और रणवीर ने शादी की. तबसे वह दीपवीर की तरह पहचाने जाने लगे. दोनों ने शादी के 6 साल बाद पैरेंट्स बनने का फैसला लिया है. 

जनवरी 2024 में बेबी कंसीव किया

8/9
जनवरी 2024 में बेबी कंसीव किया

दीपिका पादुकोण ने तो अपनी डिलीवरी डेट के बारे में भी बताया. वह सितंबर 2024 तक मां बनेंगी. ये बात उन्होंने ऑफिशियल पोस्ट में ही बताई. माना जा रहा है कि एक्ट्रेस ने जनवरी 2024 में बेबी कंसीव किया होगा.

तब उड़ी थीं खबरें

9/9
तब उड़ी थीं खबरें

जब दीपिका पादुकोण बाफ्टा 2024 से मुंबई लौटी थीं तो ये खबरें सामने आई थीं कि वह प्रेग्नेंट हैं. मगर कुछ भी कंफर्म नहीं हो पा रहा था. कपल ने तो इन खबरों पर हामी भरी न ही खारिज किया. फिर अब कई दिन बीत जाने के बाद लीप ईयर के दिन ये गुडन्यूज सुनाई.

ट्रेन्डिंग फोटोज़