Advertisement
photoDetails0hindi

इस साल इन बॉलीवुड सेलेब्स के घर गूंजेंगी किलकारियां; कौन है आपका फेवरेट

Bollywood Celebrity Pregnancy Announcements: साल 2024 कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए बेहद खास होने वाले हैं. इनमें से कई सेलेब्स के यहां किलकारियां गूंजने वाली हैं. कई बॉलीवुड जोड़े माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं. कोई अपने पहले बच्‍चे का वेलकम करेगा, तो किसी ने अपनी दूसरे बेबी शानदार स्वागत किया.

दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह

1/6
दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह

Deepika Padukone-Ranveer Singh: बॉलीवुड स्टार कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस साल अपने पहले बेबी का वेलकम करेंगे. दीपिका ने 29 फरवरी को अपनी प्रेग्रेंसी का ऐलान किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका की डिलीवरी सितंबर 2024 में होने वाली है. दोनों ने 2018 में शादी की थी.

अनुष्का शर्मा- विराट कोहली

2/6
अनुष्का शर्मा- विराट कोहली

Anushka Sharma-Virat Kohli: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और हर भारतीय क्रिकेट प्रेमियों की दिल में बसने वाले खिलाड़ी विराट कोहली दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं. अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है. विराट कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए ये खुशखबरी फैंस को दी थी.  कपल ने अपने बेटे नाम अकाय रखा है, जबकि बेटी का नाम वमिका है.

 

वरुण धवन- नताशा दलाल

3/6
वरुण धवन- नताशा दलाल

Varun Dhawan-Natasha Dalal:बॉलीवुड स्टार वरुण धवन के घर भी नए मेहमान के आने की तैयारियां चल रही हैं. नताशा दलाल और वरुण धवन 18 फरवरी 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाली फोटो के साथ ये गुड न्यूड दी थी कि, वे अपने पहले बेबी का वेलकम करने वाले हैं.

 

ऋचा चड्ढा-अली फजल

4/6
ऋचा चड्ढा-अली फजल

Richa Chadha-Ali Fazal: ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अक्टूबर 2022 में शादी रचाई थी. कपल ने 9 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम पर पेरेंट्स बनने की खुशखबरी शेयर की थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा था : "एक छोटी सी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज आवाज है".

यामी गौतम-आदित्य धर

5/6
यामी गौतम-आदित्य धर

Yami Gautam-Aditya Dhar: एक्ट्रेस यामी गौतम और आदित्य धर ने अपने पेरेंट्स बनने की खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की. आदित्य ने कहा कि, बच्चा आने वाला है, लेकिन उन्हें अभी तक पता नहीं है कि यह 'गणेश' होगा या 'लक्ष्मी'. यामी को अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया था.

अमला पॉल-जगत देसाई

6/6
अमला पॉल-जगत देसाई

Amala Paul-Jagat Desai: फिल्म 'भोला' से बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज करने वाली अदाकारा अमला पॉल ने जगत देसाई के साथ शादी रचाई थी. अमला ने जनवरी में ऐलान किया था कि वह अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने अपने गर्भावस्था फोटोशूट की झलकियां भी शेयर की थीं.