trendingPhotos2002758
photoDetails1hindi

PM Modi का एक ट्वीट और धीरज साहू कांग्रेस में ब्लैक मनी के पोस्टर बॉय बन गये, 8 तस्वीरों से समझिए

Dheeraj Sahu: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों से कैश का जखीरा मिलता ही जा रहा है. इनकम टैक्स की रेड में अबतक 290 करोड़ कैश जब्त किए गए हैं. अभी और नोटों की गिनती जा रही है. इसे लेकर पूरे देश में कांग्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन तेज हो गया है.

1/8

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों से कैश का जखीरा मिलता ही जा रहा है. इनकम टैक्स की रेड में अबतक 290 करोड़ कैश जब्त किए गए हैं. अभी और नोटों की गिनती जा रही है. इसे लेकर पूरे देश में कांग्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन तेज हो गया है.

2/8

धीरज साहू के मनी बैग मामले के खुलासे के बाद पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर कांग्रेस पर हमला बोला था. जिसके बाद धीरज साहू ब्लैक मनी के पोस्ट बॉय बन गए हैं.

3/8

लखनऊ, जयपुर, मेघालय समेत देश के अलग-अलग क्षेत्रों में कांग्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन तेज हो गया. गुस्साए लोगों ने कांग्रेस और धीरज साहू का पुतला फूंका है.

4/8

अब तक एजेंसी ने छापेमारी में लगभग 290 करोड़ रुपये का काला धन बरामद किया है. शनिवार को भी जब्त किए गए कैश की गिनती जारी है.

5/8

गिनती जारी रहने के कारण कैश 300 या 400 करोड़ के आंकड़े को पार कर सकता है. आईटी अधिकारियों ने गुरुवार को ओडिशा स्थित बौध डिस्टिलरी प्राइवेट लिमिटेड से जुड़ी संपत्तियों पर छापेमारी शुरू की.

6/8

कांग्रेस नेता धीरज साहू की भाजपा ने तीखी आलोचना की है. भाजपा नेताओं ने बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार के लिए राहुल गांधी समेत वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधा.

7/8

भाजपा कार्यकर्ताओं ने शनिवार को अलग-अलग जगहों पर कांग्रेस सांसद धीरज साहू के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय के सामने राहुल गांधी के खिलाफ नारे लगाए गए.

8/8

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि अगर यह संख्या 500 करोड़ तक पहुंच जाए तो उन्हें आश्चर्य नहीं होगा. उन्होंने कहा कि छापेमारी पिछले तीन दिनों से चल रही है और गिनती अभी भी जारी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़