Advertisement
trendingPhotos2002771
photoDetails1hindi

Fighter से पहले Deepika Padukone की गणतंत्र दिवस पर रिलीज हो चुकी हैं तीन फिल्में, तीनों रहीं ब्लॉकबस्टर हिट

फाइटर आने वाले रिपब्लिक डे पर रिलीज होने जा रही है लेकिन इससे पहले दीपिका पादुकोण की तीन ऐसी फिल्म हैं जो 25 जनवरी को ही रिलीज हुई है और तीनों ही झंडे गाड़ दिए.

फाइटर गणतंत्र दिवस पर होगी रिलीज

1/5
फाइटर गणतंत्र दिवस पर होगी रिलीज

दीपिका पादुकोण इस वक्त फाइटर की रिलीज को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं. फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी. देशभक्ति की भावना से भरी इस फिल्म में पहली बार दीपिका एक अनदेखा सा किरदार निभाने जा रही हैं जिसे लेकर काफी चर्चा हो रही है.

पहले भी तीन फिल्में 25 जनवरी को हो चुकीं रिलीज

2/5
पहले भी तीन फिल्में 25 जनवरी को हो चुकीं रिलीज

रिपब्लिक डेट के मौके पर 25 जनवरी को रिलीज होने वाली ये दीपिका की चौथी फिल्म होगी. इससे पहले तीन और फिल्म इसी तारीख पर रिलीज हुई है और खास बात ये कि तीनों ही फिल्में जबरदस्त नही बल्कि ब्लॉकबस्टर हिट रही हैं. ऐसे में दीपिका और 25 तारीख के कनेक्शन पर बातें शुरू हो गई हैं.

हर बार किया धमाका

3/5
हर बार किया धमाका

25 जनवरी 2013 को रिलीज हुई थी रेस 2. जिसमें दीपिका लीड रोल में थीं. इस फिल्म का बजट 94 करोड़ बताया जाता है क्योंकि इसकी शूटिंग आउटडोर लोकेशन पर सबसे ज्यादा हुई थी और साथ ही फिल्म में ज्यादातर बड़े स्टार थे वहीं कमाई भी दमदार हुई फिल्म ने 161 करोड़ का बिजनेस किया था.

25 जनवरी और दीपिका का कनेक्शन

4/5
25 जनवरी और दीपिका का कनेक्शन

25 जनवरी को रिलीज होने वाली दीपिका की दूसरी फिल्म रही पद्मावत. जो 2018 में आई और इसने कामयाबी की नई इबारत लिख दी. फिल्म पर खूब कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी और जब ये रिलीज हुई तो सारी कॉन्ट्रोवर्सी का फायदा फिल्म को मिल गया. इस फिल्म को भारी बजट में बनाया गया 200 करोड़ में बनी फिल्म ने वर्ल्डवाइड 500 करोड़ से ज्यादा कमाए थे.

इस साल पठान ने किया था कमाल

5/5
इस साल पठान ने किया था कमाल

तीसरी फिल्म जो 25 जनवरी को रिलीज हुई वो थी पठान और इसने इस साल क्या धमाका किया है वो बताने की जरूरत नहीं है. इसकी गूंज अभी तक बॉक्स ऑफिस पर सुनाई दे रही है. फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले. ये शाहरुख और दीपिका के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में से एक है.     

ट्रेन्डिंग फोटोज़