trendingPhotos1995320
photoDetails1hindi

'Chamkila' के लिए Parineeti Chopra ने बढ़ाया था 15 किलो वजन, अब जिम में घंटों पसीना बहा रहीं Actress

Parineeti Chopra weight loss: हाल ही में राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपकमिंग फिल्म 'चमकीला' में नजर आने वाली है. इस फिल्म के लिए परिणीति ने अपना वजन 15 किलो वजन थी. लेकिन अब वो फिर से फिट दिखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहा रही है. आइए जानते हैं कि उन्होंने कैसे वजन बढ़ाया और अब उन्हें कितनी मेहनत करनी पड़ रही है?

परिणीति वेट लॉस

1/5
परिणीति वेट लॉस

परिणीति चोपड़ा ने जिम में वर्कआउट का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने अपना वजन बढ़ाया और अब उन्हें कितनी मेहनत करनी पड़ रही है.

परिणीति का पोस्ट

2/5
परिणीति का पोस्ट

परिणीति ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "पिछले साल 6 महीने मैंने रहमान सर के स्टूडियो में गाने में बिताए और फिर घर वापस आकर 'चमकीला' के लिए जितना संभव हो सके उतना जंक फूड खाकर 15 किलो वजन बढ़ाया."

परिणीति ने कैसे बढ़ाया वजन

3/5
परिणीति ने कैसे बढ़ाया वजन

परिणीति ने आगे लिखा कि संगीत और भोजन, यही मेरी दिनचर्या थी. अब जब फिल्म हो चुकी है, तो कहानी बिल्कुल उलटी है. मुझे स्टूडियो याद आता है और मैं जिम में काम करती हूं ताकि मैं फिर से फिट दिख सकूं.

मां ने बढ़ाया परिणीति का हौसला

4/5
मां ने बढ़ाया परिणीति का हौसला

परिणीति चोपड़ा की मां रीमा चोपड़ा ने बेटी का हौसला बढ़ाया है. परिणीति के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनकी मां ने लिखा कि आपके समर्पण और दृढ़ता पर बहुत गर्व है. जीवन और करियर का हर चरण महत्वपूर्ण है और इससे आपको उसी तरह निपटना चाहिए जैसे आप करते हैं. धैर्य, दृढ़ संकल्प और संतुलन. तुम पर गर्व है.

नेटफ्लिक्स पर रीलिज होगी चमकीला

5/5
नेटफ्लिक्स पर रीलिज होगी चमकीला

'चमकीला' पंजाबी लोक गायक अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित फिल्म है, जो जल्दी ही नेटफ्लिक्स में रिलीज होगी. इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने मुख्य भूमिका निभाई है और परिणीति चोपड़ा ने अमरजोत के रोल में नजर आएंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़