Advertisement
trendingPhotos2184434
photoDetails1hindi

क्रॉप शर्ट और पैंट में दिखा मीरा राजपूत का ग्लैम, तो सलमान की भांजी अलीजेह ने भी ब्लैक ड्रेस में चलाया जादू; तो कमाल दिखीं सुरभि चंदना

Celebs Looks: हमेशा ही सोशव मीडिया पर बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स की खूबसूरत और धांसू तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. इसी बीच कुछ और सेलेब्स के शानदार लुक और स्टाइल के साथ सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. उनके स्टाइलिश लुक ने फैंस को खूब दिल जीता और वो भी पैप्स को खूब सारे पोज देते नजर आ रहे हैं. चलिए नजर डालते हैं उनके इस जबरदस्त लुक्स पर. 

मीरा कपूर

1/6
मीरा कपूर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अक्सर अपने शानदार लुक्स से फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं. हाल ही उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें मीरा मुंबई के बांद्रा में नजर आ रही हैं. इस दौरान भी मीरा ने अपने दमदार लुक से सभी का ध्यान खींचा. साथ ही उनके इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

मीरा राजपूत का धांसू लुक

2/6
मीरा राजपूत का धांसू लुक

इस दौरान मीरा राजपूत क्रीम कलर की क्रॉप शर्ट के साथ ब्राउन पैंट कैरी किए नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और ब्लैक सनगलासेस पहने नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने लुक को ब्लैक हाई हील्स से कंप्लीट कर रखा है. उनके पैप्स की तरफ देख स्माइल देती नजर आ रही हैं. 

अलीजेह अग्निहोत्री

3/6
अलीजेह अग्निहोत्री

बीते साल फिल्म 'फर्रे' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री भी अपने शानदार लुक्स को लेकर फैंस के बीच छाई रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस एक बार अपने धांसू स्टाइल कैरी किए नजर आई. जहां उन्होंने पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. उनके इस अंदाज को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

ब्लैक ड्रेस में अलीजेह

4/6
ब्लैक ड्रेस में अलीजेह

इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है और मेकअप कैरी कर रखा है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने पूरे लुक को ब्लैक एंड ग्रीन हाई हील्स से कंप्लीट कर रखा है. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस अपनी प्यारी सी स्माइल से फैंस का दिल जीती नजर आ रही हैं. 

सुरभि चांदना

5/6
सुरभि चांदना

हाल ही में टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सुरभि चांदना भी हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस के स्टाइल ने उनके फैंस को खूब इंप्रेस किया. इस दौरान एक्ट्रेस लाल रंग के कोर्ट-पैंट में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और क्यूट स्माइल देती नजर आ रही हैं. उनके इस अंदाज को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

पित करण संग जमकर दिए पोज

6/6
पित करण संग जमकर दिए पोज

इस दौरान एक्ट्रेस अपने पति करण शर्मा के साथ पैपराजी को खूब सारे पोज देती नजर आईं. बता दें, दोनों ने 2 मार्च, 2024 को शादी की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिनको खूब पसंद किया गया था. साथ ही शादी के बाद दोनों एक दूसरे के साथ कई इवेंट्स पर नजर आ चुके हैं और पैप्स को जमकर पोज भी देते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़