Advertisement
trendingPhotos1901213
photoDetails1hindi

इन 3 राशि वालों के शुरू होंगे अच्‍छे दिन, बुध देंगे हर काम में सफलता, करियर में तरक्‍की

Budh Gochar 2023 in Tula: ग्रहों के राजकुमार बुध गोचर करके तुला राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. बुध का राशि परिवर्तन कुछ लोगों को नौकरी-व्‍यापार में बड़ी तरक्‍की दिलाएगा. 

बुध का राशि परिवर्तन

1/5
बुध का राशि परिवर्तन

ज्‍योतिष में बुध ग्रह को तर्कशक्ति, बुद्धि, व्यापार, गणित, अर्थव्यवस्था और वाणी का कारक माना जाता है. इसलिए जब भी बुध ग्रह की चाल में बदलाव होता है, तो लोगों के करियर पर असर पड़ता है. 

बुध का तुला में प्रवेश

2/5
बुध का तुला में प्रवेश

बुध का राशि परिवर्तन करके तुला राशि में प्रवेश करना कुछ राशि वालों को बहुत लाभ देगा. इन जातकों को धन लाभ भी होगा और करियर में तरक्‍की भी मिलेगी. 

मेष राशि

3/5
मेष राशि

बुध गोचर का शुभ असर मेष राशि वालों पर पड़ेगा. आपकी इच्छाओं की पूर्ति होगी. धनलाभ होगा. कार्यक्षेत्र में भी उन्‍नति मिलेगी. पार्टनरशिप में बिजनेस करने वालों को बेहतर मुनाफा मिलेगा.

मिथुन राशि

4/5
मिथुन राशि

बुध गोचर का मिथुन राशि वालों को बहुत लाभ होगा. इन जातकों के सारे काम बनते जाएंगे. आपको ऑफिस में सम्‍मान मिल सकता है. संतान से शुभ मिल सकता है. धन लाभ के प्रबल योग हैं. 

धनु राशि

5/5
धनु राशि

बुध ग्रह का राशि परिवर्तन धनु राशि के जातकों को आय के लिहाज से बहुत लाभ देगा. आपकी इनकम बढ़ेगी. नए स्‍त्रोतों से कमाई करेंगे. आप आरामदायक जीवन का आनंद लेंगे. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़