Advertisement
trendingPhotos2184015
photoDetails1hindi

Budh Vakri 2024: 2 अप्रैल से जगमगाएगा मिथुन-मीन समेत इन 5 राशि वालों का भाग्‍य, वक्री बुध लुटाएंगे धन

Vakri Budh Gochar 2024: ग्रहों के राशि परिवर्तन का लोगों के जीवन पर गहरा असर पड़ता है. 2 अप्रैल 2024 यानी कि कल वाणी, बुद्धि, व्‍यापार के दाता बुध वक्री होने जा रहे हैं. बुध मेष राशि में वक्री हो रहे हैं और 5 राशि वालों को आर्थिक लाभ और करियर में तरक्‍की देने जा रहे हैं. 

वृष राशि

1/5
वृष राशि

वक्री बुध आपको अचानक से धन लाभ करवा सकते हैं. आपकी आय भी बढ़ेी और आप बचत करने में भी सफल रहेंगे. कोई बड़ी इच्‍छा पूरी हो सकती है. करियर में उन्‍नति मिलेगी. जीवन में सुख-साधन बढ़ेंगे. 

मिथुन राशि

2/5
मिथुन राशि

बुध की उल्‍टी चाल मिथुन राशि वालों के आय के नए स्‍त्रोत बना सकती है. इनकम बढ़ने से आपकी जरूरतें पूरी होंगी. निवेश भी कर सकते हैं. भविष्‍य में अच्‍छा लाभ मिल सकता है. व्‍यापारी वर्ग के लिए यह समय विशेष शुभ है. 

सिंह राशि

3/5
सिंह राशि

वक्री बुध सिंह राशि के जातकों को खूब सारा पैसा दे सकते हैं. रुका हुआ पैसा मिलने से आपकी आर्थिक स्थिति में उछाल आएगा. आप बचत भी कर सकते हैं और निवेश भी. किस्‍मत की मदद से बड़ी तरक्‍की मिल सकती है. 

कुंभ राशि

4/5
कुंभ राशि

बुध की उल्‍टी चाल अच्‍छा लाभ दे सकती है. आप पैसा कमाएंगे लेकिन बेहतर है कि इसे अच्‍छे काम में भी लगाएं. किसी जरूरतमंद की आर्थिक मदद करें. गरीबों को भोजन कराएं. 

मीन राशि

5/5
मीन राशि

वक्री बुध मीन राशि के जातकों को पैसे कमाने के कई मौके देगा. आप ढेर सारा धन पाने में सफल भी रहेंगे. विशेष तौर पर जिन लोगों का काम विदेश से जुड़ा है, वे दिन-रात कमाई करेंगे. कुछ पैसा भविष्‍य के लिए सुरक्षित रखें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़