Advertisement
trendingPhotos2352931
photoDetails1hindi

OTT पर सस्पेंस-थ्रिलर से भरी 5 वेब सीरीज-फिल्में, देखने के बाद दिल-दिमाग सब थम जाएगा, अंत तक TV से चिपके रहेंगे

Suspense Thriller Movies Web series To Watch: क्या आप भी ओटीटी पर कुछ तगड़ा सा देखने के लिए बेचैन हो रहे हैं. कुछ सस्पेंस और थ्रिलर देखने के लिए टटोल रहे हैं तो हम ये तलाश आपकी पूरी कर देते हैं. चलिए बताते हैं 5 बेस्ट थ्रिलर वेब सीरीज की लिस्ट.

वीकेंड पर देखें बेस्ट सस्पेंस और थ्रिलर वेब सीरीज-फिल्में

1/6
वीकेंड पर देखें बेस्ट सस्पेंस और थ्रिलर वेब सीरीज-फिल्में

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस वीकेंड क्या देखें और क्या नहीं... अगर आप भी इसी सोच में पड़े हैं तो आपकी तलाश पूरी होती है. थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर 7 वेब सीरीज और फिल्में की लिस्ट, जो आपका दिल बना देगी. इस लिस्ट में 'पाताल लोक', 'महाराज', 'स्पेशल ऑप्स', 'द गर्ल ऑन द ट्रेन', 'द रेलवे मेन', 'खुफिया' जैसे प्रोजेक्ट शामिल हैं. इन प्रोजेक्ट की खासियत ये है कि इनका सस्पेंस इतना जबरदस्त है कि अंत तक आप अंदाजा नहीं लगा पाते. 

 

कहां देखें काला पानी वेब सीरीज

2/6
कहां देखें काला पानी वेब सीरीज

मोना सिंह, विकास कुमार, अमेज वाघ और कई स्टार से सजी काला पानी सीरीज 2023 में नेटफ्लिक्स पर आई थी. इस सीरीज को समीर सक्सेना और अमित गोलानी ने डायरेक्ट किया था. ये एक सर्वाइवरल ड्रामा थ्रिलर है जहां कई ट्विस्ट और जबरदस्त सीन्स देखने को मिलते हैं.

 

खुफिया फिल्म नेटफ्लिक्स पर

3/6
खुफिया फिल्म नेटफ्लिक्स पर

तब्बू और अली फजल से सजी खुफिया को विशाल भारद्वाज ने बनाई थी. जो कि नेटफ्लिक्स पर मौजूद है.  साल 2023 में रिलीज हुई ये फिल्म सस्पेंस थ्रिलर के मामले में बेस्ट है. कहानी इंडिया की खुफिया एजेंसी से जुड़ी है जहां एजेंट की कहानी को दिखाया गया है. वामिका गब्बी भी अहम रोल में हैं जिनकी एक्टिंग आपका दिल जीत लेगी.

स्पेशल ऑप्स वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म

4/6
स्पेशल ऑप्स वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म

अगर आपको सुरक्षा एजेंसी या खुफिया एजेंट की कहानी पसंद आती है तो स्पेशल ऑप्स आपको काफी पसंद आएगी. हॉटस्टार पर इसके दो सीजन मौजूद है. सीरीज देश की सुरक्षा को लेकर है जहां हीरो दुश्मन देश के धोखे व साजिश का पर्दाफाश करता है.

नेटफ्लिक्स पर द रेलवे मेन

5/6
नेटफ्लिक्स पर द रेलवे मेन

द रेलवे मेन अच्छी ही नहीं बल्कि तगड़ी सीरीज है जिसे एक बार तो जरूर देखना चाहिए. भोपाल त्रासदी के ऐसे पहलुओं को दर्शाती है जिससे शायद आप अंजान होंगे. 

महाराजा

6/6
महाराजा

विजय सेतुपति की महाराजा फिल्म की चारों तरफ चर्चा है. नेटफ्लिक्स पर आई ये एक्टर की 50वीं फिल्म है. जो कि 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब ओटीटी पर आई है. इस कहानी का सस्पेंस इतना जोरदार है कि कहानी के अंत तक आप अंदाजा ही नहीं लगा पाते हैं. विजय सेतुपति फिल्म में कॉमनमेन के रोल में हैं. फिल्म में अनुराग कश्यप विलेन की भूमिका में हैं. लेकिन अंत में जो बात पता चलती है वो देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़