Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2352963
photoDetails0hindi

Vikas Divyakirti: विकास दिव्यकीर्ति ने बताया, इतने साल बाद राहुल गांधी बनेंगे प्रधानमंत्री

Vikas Divyakirti: पूर्व सिविल सेवक और दृष्टि आईएएस कोचिंग के संस्थापक विकास दिव्यकीर्ति ने ANI के पॉडकास्ट पर अपने विचार साझा किए. उन्होंने योगी आदित्यनाथ और राहुल गांधी की प्रधानमंत्री बनने पर कहा कि अगर राहुल गांधी इसी ट्रैक पर चलते रहे तो आने वाले 10-15 साल में वो प्रधानमंत्री बन सकते हैं.

 

विकास दिव्यकीर्ति ने क्या कहा?

1/8
विकास दिव्यकीर्ति ने क्या कहा?

पूर्व सिविल सेवक और दृष्टि आईएएस कोचिंग के संस्थापक, विकास दिव्यकीर्ति को शायद ही कोई नहीं जानता होगा! देशभर के छात्रों और बुद्धिजीवियों के बीच उनकी अच्छी खासी लोकप्रियता है. उनकी बातें अक्सर काफी प्रभावी साबित होती हैं.

कब बनेंगे PM

2/8
कब बनेंगे PM

हाल ही में विकास दिव्यकीर्ति ANI के पॉडकास्ट पर आए थे, जहां उन्होंने विभिन्न विषयों पर अपने विचार साझा किए, जब उनसे कुछ राजनीतिक नेताओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुलकर बात की. उन्होंने भविष्य में संभावित रूप से प्रधानमंत्री बनने के लिए योगी आदित्यनाथ और राहुल गांधी क्षमताओं पर विश्वास व्यक्त किया.

 

बेहत हैं प्रशासनिक तरीके

3/8
बेहत हैं प्रशासनिक तरीके

विकास दिव्यकीर्ति ने योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा की. उन्होंने कहा, एक पल के लिए बुलडोजर कार्रवाई और एनकाउंटर पर बहस किया जा सकता है, लेकिन उनके प्रशासनिक तौर-तरीके काफी बेहतर हैं.

 

सुरक्षित महसूस करती हैं लड़कियां

4/8
सुरक्षित महसूस करती हैं लड़कियां

इलाहाबाद (प्रयागराज) का जिक्र करते हुए विकास दिव्यकीर्ति ने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सख्त प्रशासनिक छवि की ही देन है कि आज लड़कियां कहती हैं कि वो शाम में अंधेरा हो जाने के बाद भी बाहर निकलने में सुरक्षित महसूस करती हैं.

अखिलेश यादव को क्या कहा?

5/8
अखिलेश यादव को क्या कहा?

विकास दिव्यकीर्ति ने अखिलेश यादव पर चर्चा करते हुए कहा कि उनको शुरुआती अवसर उनके पिता के स्थापित राजनीतिक करियर से मिला. हालांकि, अखिलेश यादव ने हाल के दिनों में बढ़ती परिपक्वता दिखाई है और उनके फिर से यूपी के मुख्यमंत्री बनने की संभावना है.

 

10-15 साल में बन सकते हैं पीएम

6/8
10-15 साल में बन सकते हैं पीएम

राहुल गांधी के बारे में पूछे जाने पर विकास दिव्यकीर्ति ने उनके भविष्य को लेकर आशा व्यक्त की. उन्होंने बताया कि राहुल गांधी और योगी आदित्यनाथ दोनों 52 वर्ष के हैं. ऐसे में आने वाले 10-15 साल में दोनों नेता अलग-अलग टर्म में प्रधानमंत्री के रूप में देखने को मिल सकते हैं.

 

राहुल गांधी को सिरियसली लेना कर दिया है शुरू

7/8
राहुल गांधी को सिरियसली लेना कर दिया है शुरू

विकास दिव्यकीर्ति ने कहा कि इस चुनाव के बाद से जनता ने राहुल गांधी को सिरियसली लेना शुरू कर दिया है. ऐसे में राहुल गांधी ने अगर ये ट्रैक नहीं छोड़ा तो 2029 या 2034 में उनकी लॉट्री लग सकती है.

अनुच्छेद-370 को लेकर की सराहना

8/8
अनुच्छेद-370 को लेकर की सराहना

उन्होंने उल्लेखनीय ऊर्जा स्तर, तकनीकी खुलेपन और वैश्विक नेताओं के साथ आत्मविश्वासपूर्ण बातचीत के लिए पीएम मोदी की भी प्रशंसा की. विकास दिव्यकीर्ति ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचे के विकास और अनुच्छेद 370 के संबंध में निर्णय को लेकर उनकी सराहना की.