Advertisement
photoDetails1hindi

साड़ी के साथ आर-पार दिखने वाला ब्लाउज पहनकर स्क्रीनिंग में पहुंचीं शोभिता धुलिपाला, हर हसीना पर पड़ीं भारी

Made In Heaven 2 Screening: 'मेड इन हेवन सीजन 2' (Made In Heaven 2) 10 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम होगा. इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन के रिलीज होने से पहले मुंबई में देर रात इस वेब सीरीज की स्क्रीनिंग रखी गई. जिसमें 'मेड इन हेवन' के स्टारकास्ट के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे. इस दौरान सबकी नजरें शोभिता धुलिपाला पर जाकर टिकी जिन्होंने साड़ी के साथ आगे और पीछे से ट्रांसपेरेंट ब्लाउज पहना था.देखिए 'मेड इन हेवन 2' वेब सीरीज की स्क्रीनिंग की फोटोज.

 

बोल्ड लुक

1/6
बोल्ड लुक

शोभिता धुलिपाला जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो अपने कपड़ों से ऐसी हलचल मचा देती हैं कि उनका लुक सोशल मीडिया पर आग लगा देता है. इस बार भी शोभिता वेब सीरीज की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं तो उनका लुक देखकर लोग दंग रह गए. एक्ट्रेस लाइट ब्लू कलर की साड़ी पहनकर उसे बोल्ड लुक देने के लिए सारी हदें पार कर दी.

पहना आर पार दिखने वाला ब्लाउज

2/6
पहना आर पार दिखने वाला ब्लाउज

इस साड़ी को ग्लैमरस लुक देने के लिए शोभिता ने आर पार दिखने वाला ट्रांसपेरेंट टॉप पहना. इस ट्रांसपेरेंट टॉप के ऊपर ब्लैक कलर के धागे से काम हुआ था जिसने एक्ट्रेस की इज्जत बचाई. इसके साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को ओपन किया और कान में बड़े-बड़े इयररिंग्स के साथ सटल मेकअप किया.

दिए पोज

3/6
दिए पोज

इस वेब सीरीज के बाकी सितारे भी बन ठनकर रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरते नजर आए. रेड कार्पेट पर शशांक अरोड़ा ब्लैक पैंट के साथ व्हाइट शर्ट और ब्लू कोट में दिखे तो वहीं अर्जुन माथुर ब्लैक पैंट और जैकेट से साथ ग्रे कलर की टी-शर्ट में दिखे. शोभिता के साथ ये तीनों सितारे जोया अख्तर के साथ पोज देते दिखे.

पति संग पहुंचीं नीलम

4/6
 पति संग पहुंचीं नीलम

कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकीं नीलम स्क्रीनिंग में ब्लैक कलर की फ्लोरल प्रिंट की शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंचीं तो वहीं उनके पति और एक्टर समीर सोनी डेनिम जींस के साथ ब्लू कोट में दिखे.

शोभिता की मस्ती

5/6
शोभिता की मस्ती

इस स्क्रीनिंग में शोभिता धुलिपाला ने अर्जुन माथुर के साथ रेड कार्पेट पर मस्ती करती दिखीं और कैमरा देखते ही एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए.

 

अतरंगी लुक

6/6
अतरंगी लुक

'मेड इन हेवन सीजन 2' में जिम सरभ भी है. जिम सरभ रेड कार्पेट पर चॉकलेटी कलर की का कोट और उसके साछ लाइट चॉकलेटी कलर का लूज पजामा पहने दिखे. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़