Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1816677
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: MP में 'मां-मां' पॉलिटिक्स पर कमलनाथ ने किया ट्वीट, यूजर्स बोले- शब्द का मजाक बनाया

Chunavi Chatbox: MP PCC चीफ कमलनाथ ने CM शिवराज सिंह के 'मामा' संबोधन को लेकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार ने जनता परेशान है और 'मां-मां' पुकार रही है, लेकिन सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान को ये प्रशंसा लग रही है. कमलनाथ के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी अपनी बात रखी. आइए जानते हैं कि यूजर्स ने क्या कहा- 

1/9

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा तो यूजर्स ने भी अपनी-अपनी बात रखी. 

2/9

MP PCC चीफ कमलनाथ ने ट्वीट किया- भाजपा के राज में मध्य प्रदेश की जनता परेशान होकर ‘मां-मां’ पुकार रही है और आत्ममुग्ध मुग्धमंत्री जी समझ रहे हैं लोग उनकी प्रशंसा में उन्हें ‘मामा’ कहकर पुकार रहे हैं.

3/9

इस ट्वीट पर एक यूजर ने रिप्लाई देते हुए लिखा- कमलनाथ आपने आदिवासियों के 1000 रुपए बंद किये थे इसलिए तुम कमलनाथ नहीं कलंकनाथ हो. आदिवासी समाज आपका पुरजोर विरोध करता है. 

 

4/9

वहीं, एक यूजर ने लिखा- प्रदेश की बेटियों और महिलाओं का स्वाभिमान मामा जी हैं क्योंकि उन्होंने बेटियों के अरमान और महिलाओं के सम्मान को बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. लेकिन तुम जैसे मानसिक बीमार शख्स ये कभी नहीं समझ पायेगा. 

5/9

एक कमेंट आया- बागेश्वर वाले पाखंडी को तुमने बना के हम कांग्रेस सपोर्टर्स की रिस्पेक्ट खो दिया है. सिंधिया के साथ-साथ तुमको भी कांग्रेस से चले जाना चाहिए था.

6/9

एक यूजर ने लिखा- मां से बढ़कर इस दुनिया में कुछ भी नहीं लेकिन इस नालायक बेटे ने मां शब्द का भी मजाक बनाया अपनी राजनीति के लिए... खैर, आपको एक अच्छे चिकित्सक की जरूरत है वैसे मामा श्री ने सरकारी अस्पताल में मुफ्त चिकित्सा की व्यवस्था कर रखी है. आप जा सकते हैं और उसका लाभ ले सकते हैं.

7/9

एक अलग यूजर का कमेंट आया- मैं भी अन्धभक्त था पर अब नहीं हूं. अबकी बार भाजपा के खिलाफ कांग्रेस को वोट दूंगा और कांग्रेस का प्रचार भी करुंगा.

8/9

एक कमेंट आया- छिदंवाडा पाखंडी कांड के बाद, आपसे अपने लोग दूरी बना रहे है,गलत फैसला था. 

9/9

कमलनाथ के इस ट्वीट पर एक कमेंट आया- आप तो रहने दो... आप CM बने थे आपने भी कुछ नहीं किया था. मामा भी कुछ नहीं करते...