Advertisement
trendingPhotos2053501
photoDetails1hindi

Bollywood Sisters: करीना-करिश्मा समेत ये हैं बॉलीवुड की सबसे धाकड़ बहनें, कर देती हैं सबकी बोलती बंद  

Bollywood Sisters Duos: आम लोगों की तरह बॉलीवुड सितारे भी अपने भाई-बहनों के साथ बहुत खास बोंड साझा करते हैं. करिना-करिश्मा समेत कई बहनों की जोड़ी से तो हर कोई सीख भी लेता है. फिर चाहे गॉसिप करनी हो या किसी आम में मदद चाहिए हो, कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा अपनी बहनों की मदद से ही सारी समस्याओं को दूर कर देते हैं. कई बार एक्ट्रेस इस बारे में खुलकर बात भी कर चुकी हैं. आइए जानते हैं बॉलीवुड टॉप धमाकेदार बहनों की जोड़ी के बारे में. 

 

करीना और करिश्मा कपूर

1/5
करीना और करिश्मा कपूर

साल 2021 में एक  एक इवेंट के दौरान करिश्मा कपूर ने बताया था कि वो करीना को इंस्पिरेशन मानती है. दोनों बहनें एक-दूसरे के  करीब रहते हैं और एक दूसरे को प्रेरित भी करते हैं. इसके अलावा भी कई बार करीना भी खुलकर अपनी बहन की तारीफ कर चुकी हैं. यहां तक की शादी के बाद भी करीना हर छोटी बड़ी बात के लिए करिश्मा को फोन करके उनले सलाह लेती हैं. 

 

आलिया और शाहीन भट्ट

2/5
आलिया और शाहीन भट्ट

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी बहन शाहीन को घर दिलाया है. दोनों एक दूसरे के बहुत क्लोज है और आलिया अपनी बहन पर बहुत ट्रेस्ट करती हैं. आलिया ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर बताया था खाना सिलेक्ट करने में भी वो शाहीन  की मदद लेती हैं. आलिया ने एक दफा बहन के लिए इंस्टाग्राम पर एप्रिसिएशन पोस्ट भी साझा किया था.  

 

जाह्नवी और खुशी कपूर

3/5
जाह्नवी और खुशी कपूर

हाल ही में कॉफी विद करण के एपिसोड में जाह्नवी और खुशी कपूर ने खुलासा किया कि कैसे मां के जाने के बाद दोनों ने एक दूसरे को संभाला. दोनों अपनी सारी बातें साझा करती हैं और हमेशा एख दूसरे के लिए खड़ी रहती है. कॉफी विद करण के एपिसोड में खुशी ने यह भी बताया कि वो अपनी बहन जाह्नवी के कपड़े पहनती हैं. 

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी

4/5
शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी भी बॉलीवुड के धाकड़ बहने हैं. आज भी बर्थडे सेलिब्रेशन से लेकर त्यौहारों तक, हर एक उत्सव को दोनों बहने मिलकर सेलिब्रेट करते हैं. शिल्पा हमेशा बड़ी बहन की तरह शमिता की केयर करती हैं. 

 

काजोल और तनीषा मुखर्जी

5/5
काजोल और तनीषा मुखर्जी

काजोल और तनीषा मुखर्जी भी हमेशा एक दूसरे के सपोर्ट में खड़े रहते हैं. दोनों एक दूसरे को मोटिवेट करती हैं और तनीषा की हर एक डिमांड को काजोल खुशी-खुशी पूरी करती हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़