Advertisement
photoDetails1hindi

Chandu Champion बनकर कार्तिक आर्यन ने की जबरदस्त पार्टी, कबीर खान संग दिखे लेट नाइट

Chandu Champion Party: कार्तिक आर्यन ने लेट नाइट 'चंदू चैंपियन' फिल्म के सितारों के साथ रैपअप पार्टी की. इस पार्टी में चंदू बने कार्तिक ब्लैक लूज शर्ट पहनकर फिल्म डायरेक्टर कबीर खान के साथ स्पॉट हुए. देखिए इस पार्टी की फोटोज जिसमें कार्तिक आर्यन कैमरे के सामने कबीर खान के साथ जमकर पोज देते नजर आए.

रैप अप पार्टी

1/5
 रैप अप पार्टी

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' की रैप अप पार्टी हुई. इस मौके पर एक्टर ब्लैक कलर की लूज शर्ट के साथ डेनिम जींस और व्हाइट कलर के शूज पहनकर जैसे ही स्पॉट हुए तो उनकी फोटोज मिनटों में वायरल हो गईं.

कबीर खान संग हुए स्पॉट

2/5
कबीर खान संग हुए स्पॉट

फिल्म का रैपअप होते ही एक्टर ने चीनी का स्वाद चखा और जमकर पार्टी भी की. कार्तिक के साथ लेट नाइट पार्टी में फिल्म के निर्देशक कबीर खान भी स्पॉट हुए. कार्तिक से मैचिंग करते हुए कबीर खान ब्लैक टी-शर्ट और जींस में दिखे.

दुबले पतले दिखे एक्टर

3/5
दुबले पतले दिखे एक्टर

इस फिल्म का पोस्टर पहले ही सामने आ चुका है.जिसमें कार्तिक काफी दुबले पतले नजर आए. इस लुक के लिए कार्तिक ने काफी मेहनत की. यहां तक कि उन्होंने सालभर से चीनी को हाथ तक नहीं लगाया. 

 

14 जून को रिलीज

4/5
14 जून को रिलीज

इन दोनों सितारों ने इस मौके पर एक साथ पोज दिए. दोनों तस्वीरों में एक साथ काफी खुश दिखे. इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई हैं. ये फिल्म इसी साल 14 जून, 2024 को थियेटर में रिलीज होगी.

 

आने वाली फिल्में

5/5
आने वाली फिल्में

इसके अलावा कार्तिक आर्यन की झोली में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. जिसमें 'आशिकी 3' और 'भूल भुलैया 3' शामिल है. 'भूल भुलैया' के तीसरे पार्ट का एक टीजर भी आ चुका है. जिसे देखकर इतना तो कहा जा सकता है कहानी और ज्यादा दिलचस्प होने वाली है. वहीं 'आशिकी 3' की बात करें तो उसमें उनके अपोजिट तृप्ति डिमरी को कास्ट करने की खबरें काफी तेज हैं. हालांकि अभी आधिकारित तौर पर कुछ भी कंफर्म नहीं है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़