Advertisement
photoDetails1hindi

एक बार फिर साथ नजर आई Pyaar Ka Punchnama की पूरी टीम, आखिर क्या है ये माजरा? कार्तिक और नुसरत ने खींचा ध्यान 

Pyaar Ka Punchnama 2 Team Reunion Photos: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग में बिजी हो चुके हैं, जो हाल ही में शुरू हुई है. इसी बीच उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनके साथ साल 2015 में आई फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' की पूरी टीम साथ नजर आ रही है. वायरल हो रही फोटोज में नुसरत भरूचा और सनी सिंह भी नजर आ रहे हैं, जिसको देखने के बाद फैंस ये जानने की कोशिश कर रहे हैं आखिर क्या माजरा है. चलिए जानते हैं क्या है असल बात?

स्टाइलिश लगे कार्तिक आर्यन

1/6
स्टाइलिश लगे कार्तिक आर्यन

इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपनी मोस्ट अवेटेड हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग से थोड़ा समय निकाल कर कार्तिक आर्यन बड़े स्टाइल से अपनी साल 2015 में आई 'प्यार का पंचनामा 2' की पूरी टीम साथ नजर आए. सभी एक वेडिंग पार्टी में पहुंचे. इस दौरान एक्टर व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक ब्लेजर और पैंट कैरी किए पार्टी लुक में नजर आ रहे हैं. 

लाल लाड़ी में नुसरत भरूचा

2/6
लाल लाड़ी में नुसरत भरूचा

इसी दौरान नुसरत भरूचा ने भी अपने ग्लैम और लुक से पार्टी में मौजूद सभी लोगों का ध्यान अपनी और खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ी. लास्ट टाइम पिछले साल रिलीज हुई एक्शन ड्रामा फिल्म 'अकेली' में नजर आने वाली नुसरत पार्टी में लाल साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा औरप हाई मेकअप में नजर आ रही हैं.

सनी सिंह का भी दिखा स्टाइल

3/6
सनी सिंह का भी दिखा स्टाइल

‘प्यार का पंचनामा 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सनी सिंह भी इस वेडिंग पार्टी के दौरान काफी स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. एक्टर ने भी पार्टी के लिए ब्लैक लुक चुना. इस दौरान एक्टर ब्लैक शर्ट के साथ ब्लैक ब्लेजर और पैंट में जबरदस्त लग रहे थे. उनका ये लुक काफी कमाल लग रहा था. फैंस को भी उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है. 

 

जमीन पर उतरीं अप्सराएं

4/6
जमीन पर उतरीं अप्सराएं

साथ ही इस वेडिंग पार्टी में फिल्म में एक साथ नजर आईं एक्ट्रेसेस नुसरत भरूचा, सोनाली ए सजनानी और इशिता राज शर्मा नजर आ रही हैं. तीनों एक्ट्रेसेस को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि जमीन पर तीन खूबसूरत अप्सराएं उतर आई हैं. इस दौरान सोनाली ब्लैक साड़ी में तो वहीं, इशिता ग्रीन साड़ी में अपना ग्लैम दिखाती नजर आईं. 

साथ नजर आए कार्तिक और सनी

5/6
साथ नजर आए कार्तिक और सनी

वेडिंग पार्टी के दौरान एक तस्वीर में कार्तिक आर्यन और सनी सिंह साथ पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं. उनके साथ दो और लोग नजर आ रहे हैं, जिनमें से एक उनकी फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ के निर्देशक लव रंजन हैं तो दूसरे एक्टर ओंकार कपूर नजर आ रहे हैं. चारों सेलेब्स एक साथ पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं. 

वेडिंग पार्टी में साथ नजर आई पूरी टीम

6/6
वेडिंग पार्टी में साथ नजर आई पूरी टीम

बता दें, लव रंजन के निर्देशन में बनी ‘प्यार का पंचनामा 2’ की पूरी टीम एक वेडिंग पार्टी अटेंड करती नजर आई. इस दौरान सभी स्टार्स के लुक काफी शानदार लग रहे थे. वहीं, इस फोटो में भी सनी सिंह के साथ न्यूली मैरिड कपल नजर आ रहा है. वायरल हो रही सभी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़