Advertisement
trendingPhotos2187135
photoDetails1hindi

49 की उम्र में करिश्मा ने लूज कपड़ों में एयरपोर्ट पर मारी ऐसी एंट्री, एकटक देखते रह गए लोग

Karisma Kapoor Airport Look: 49 साल की करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) फैशन के मामले में किसी से भी कम नहीं है. हाल ही में करिश्मा मुंबई एयरपोर्ट पर लूज कपड़ों में ऐसा टशन दिखाती नजर आईं कि उनके लुक को देखकर हर कोई तारीफ कर रहा है. एक्ट्रेस ने लूज पजामा और उसके साथ लूज कुर्ता स्टाइल शर्ट पहनी और स्नीकर्स के साथ उसे टीमअप किया. करिश्मा जैसे ही इस आउटफिट में कार से नीचे उतरीं तो पैप्स उनकी तस्वीरें कैमरे में उतारने लगे. देखिए करिश्मा कपूर का कूल और क्लासी एयरपोर्ट लुक.

फैशन सेंस

1/6
फैशन सेंस

अपने लुक से लोगों के दिलों में आग लगाने वाली 49 साल की करिश्मा कपूर का फैशन सेंस दिन पर दिन और भी ज्यादा स्टाइलिश होता जा रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर लूज कपड़ों में दिखीं जिसमें उनका लुक देखने लायक था.

ऐसे पूरा किया लुक

2/6
ऐसे पूरा किया लुक

एक्ट्रेस ने लूज पजामा, लूज शर्ट स्टाइल कुर्ता पहना. इसके साथ ही व्हाइट कलर के स्नीकर्स और बालों को ओपन करके चेहरे पर ब्लैक गॉगल्स लगाए. साथ ही सटल मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया.

लुक ने बनाया दीवाना

3/6
लुक ने बनाया दीवाना

करिश्मा जैसे ही एयरपोर्ट पर कार से नीते उतरीं तो पैप्स उनके लुक को देखकर हैरान हो गए और उसे कैमरे में कैद करने के लिए लगातार फोटोज क्लिक करने लगे.

क्लासी अवतार

4/6
क्लासी अवतार

करिश्मा ने भी पैप्स को देखकर एक से बढ़कर एक पोज दिए. एक्ट्रेस का ये कूल और क्लासी लुक मिनटों में छा गया. इस लुक को जिस जिसने भी देखा वो करिश्मा की तारीफ करते नहीं थक रहा.

'मर्डर मुबारक' में दिखीं

5/6
'मर्डर मुबारक' में दिखीं

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में 'मर्डर मुबारक' फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में करिश्मा के अलावा सारा अली खान, डिंपल कपाड़िया और पंकज त्रिपाठी भी थे.

फैंस की टूटी उम्मीदें

6/6
फैंस की टूटी उम्मीदें

ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी. फिल्म का ट्रेलर देखकर लोगों को इससे काफी उम्मीदे थीं. लेकिन रिलीज होते ही इन सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया. फिलहाल एक्ट्रेस फिल्मों और वेब सीरीज के अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस से जुड़ी रहती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़