Advertisement
photoDetails1hindi

गरबा नाइट में पटाखा बनकर पहुंचीं Kangana Ranaut, लहंगा चोली में लगीं कयामत

Kangana Ranaut Look: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मल्टीकलर लहंगा चोली पहनकर कैमरे के सामने अपने किलर लुक्स और अदाओं का जलवा दिखाती नजर आईं. इन तस्वीरों को कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो देखते ही देखते वायरल हो रही है.

मल्टीकलर लहंगा चोली

1/5
मल्टीकलर लहंगा चोली

इन तस्वीरों में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मल्टीकलर पीला, गुलाबी और रेड कलर के कॉम्बिनेशन में लहंगा चोली पहनी हुई है. एक्ट्रेस का ये लहंगा चोली उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. जिसे एक्ट्रेस ने पहनकर कैमरे के सामने किलर पोज दिए.

 

गरबा लुक

2/5
गरबा लुक

एक्ट्रेस के इस आउटफिट की बात करें तो वो गरबा के लिए एकदम परफेक्ट है. एक्ट्रेस ने इस लहंगे के साथ सुर्ख रेड कलर की चोली पहनी है. इस चोली पर काफी काम हुआ है जो स्कर्ट के लुक को और निखार रहा है.

 

कातिलाना लुक्स

3/5
कातिलाना लुक्स

अपने लुक को पूरा करने के लिए कंगना रनौन ने बालों को बांधा हुआ है और पोनी की हुई है. इसके साथ ही बैकलेस चोली पहनी हुई है. साथ ही सटल मेकअप और कातिलाना लुक्स से लोगों के दिलों पर छुरियां चलाती दिखीं.

 

ऐसे पूरा किया लुक

4/5
ऐसे पूरा किया लुक

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कानों में बड़े इयररिंग्स पहने. कंगना ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'गुजरात आप मेरा दिल हो. गरबा नाइट अहमदाबाद में. तेजस के साथ.' कंगना का ये गरबा लुक उन पर काफी सूट कर रहा है.

तेजस हो रही रिलीज

5/5
तेजस हो रही रिलीज

आपको बता दें, कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म के प्रमोशन में एक्ट्रेस इन दिनों काफी बिजी हैं. इस फिल्म का ट्रेलर तो लोगों को खूब पसंद आया और उसे लोगों ने खूब प्यार दिया. इस फिल्म का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और एक्टिंग की काफी तारीफ कर रहे हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़