Advertisement
trendingPhotos2295740
photoDetails1hindi

प्रभास ने लिए 150 करोड़ तो दीपिका पादुकोण को मिले सिर्फ इतने, जानिए 'कल्कि' में सबसे कम रकम मिली किसे

Kalki 2898 AD Star Cast Fees: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और प्रभास पहली बार बड़ी स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे जबरदस्त रिस्पांस मिला.आप इस फिल्म के लिए फैंस की दीवानगी का आलम का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि जब ट्रेलर रिलीज हुआ था तो 23 घंटों के अंदर उसे 29 मिलियन व्यूज मिले थे. ये फिल्म 27 जून को थियेटर में रिलीज होगी जिसे लेकर काफी ज्यादा बज बना हुआ है. तो चलिए आपको बताते हैं कि 'कल्कि' फिल्म के लिए सितारों ने मेकर्स से कितनी मोटी रकम ली है.

प्रभास ने ली सबसे ज्यादा फीस

1/5
प्रभास ने ली सबसे ज्यादा फीस

'आदिपुरुष' के बाद ये प्रभास की पहली फिल्म है जो अब रिलीज होने वाली हैं. टाइम्स नाउ में छपी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास ने इस फिल्म के लिए मोटी रकम ली है. 'कल्कि' में प्रभास भैरव का रोल निभा रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभास ने 150 करोड़ की फीस ली है.

दीपिका ने लिए 20 करोड़

2/5
दीपिका ने लिए 20 करोड़

दीपिका पादुकोण का लुक भी ट्रेलर में काफी पसंद किया गया. ट्रेलर में दिखाया गया है कि वो मां का रोल प्ले कर रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने इस रोल के लिए 20 करोड़ लिए हैं.

अमिताभ बच्चन फीस

3/5
अमिताभ बच्चन फीस

प्रभास और दीपिका के अलावा अमिताभ बच्चन के लुक ने लोगों को काफी इंप्रेस किया है. खबरों की मानें तो फिल्म में बिग बी 'महाभारत' के मेन पात्र अश्वत्थामा के रोल में हैं. जो दीपिका के अजन्में बच्चे को विलेन से बचा रहे हैं. खबरों की मानें तो बिग बी ने इस रोल के लिए 18 करोड़ चार्ज किए.

सबसे कम मिले दिशा पाटनी को

4/5
सबसे कम मिले दिशा पाटनी को

दिशा पाटनी के अवतार को भी लोगों ने खूब पसंद किया. खबरों की मानें तो वो फिल्म में प्रभास और उनका लिंकअप है. खबरों की मानें तो दिशा पाटनी ने फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपये लिए.

 

कमल हासन फीस

5/5
कमल हासन फीस

इस फिल्म में कमल हासन काली का रोल प्ले कर रहे हैं. ट्रेलर में उनकी झलक ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. खबरों की मानें तो वो मेन विलेन के रोल में है. जिसके लिए 20 करोड़ लिए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़