Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2295785
photoDetails0hindi

Aaj ka rashifal 17 June: कर्क, कन्या और धनु राशि वाले जातकों के लिए परेशानी भरा रह सकता है आज का दिन

आज 17 जून को दिन सोमवार और ज्येष्ठ महीने के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है. आज का दिन मेष, कर्क, तुला, धनु और मकर राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह जानन के लिए पढे़ं आज का राशिफल.   

1/6

मेष राशि वाले जातकों को आज अनुभवी लोगों का सानिध्य प्राप्त होगा. सामाजिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा. कार्यस्थल पर वर्क लोड़ रहेगा. आज आप किसी दूसरे व्यक्ति के काम में ज्यादा दखलअंदाजी ना करें. 

 

2/6

कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहने वाला है. आपका कोई जरूरी कार्य अटक सकता है. कार्यस्थल पर किसी से विवाद हो सकता है.

 

3/6

मिथुन राशि वाले जातकों का आत्मविश्वास बढ़ेगा. भविष्य को लेकर ज्यादा कल्पनाएं ना करें. आज आपको रोजमर्रा की जिंदगी से हटकर कुछ नई चीजें सीखने का मौका मिलेगा. 

4/6

कन्या राशि वालों की किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात होगी. आज आपकी व्यवसायिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. कारोबार में तरक्की के योग बन रहे हैं.

 

5/6

धनु राशि वालों की आज किसी करीबी से कहासुनी हो सकती है. अपने खर्चों को थोड़ा कंट्रोल करके चलना होगा. व्यापार में थोड़ी दिक्कतें आ सकती हैं. 

6/6

मकर राशि वालों की आज सोशल मीडिया पर किसी से बहसबाजी हो सकती है. ऐसे में कोशिश करें खुद को थोड़ा शांत रख कर किसी अजनबी को अनसुना करने करें.   

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)