Advertisement
trendingPhotos2322242
photoDetails1hindi

लाल टोपी, पिंक टीशर्ट.... स्टाइल में मुंबई पहुंचे ग्लोबल सिंगर जस्टिन बीबर, अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के संगीत में करेंगे परफॉर्म!

Justin Bieber Anant Ambani Wedding: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. मामेरू की रस्म के बाद अब 5 जुलाई को अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी है, जिसमें परफॉर्म करने के लिए इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर मुंबई पहुंच गए हैं.

अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे जस्टिन बीबर!

1/6
अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे जस्टिन बीबर!

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और बिजनेस मैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मुकेश और नीता अंबानी के बेटे अनंत और मंगेतर राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होनी है. शादी की रस्में जोर-शोर से शुरू हो चुकी हैं. बताया जा रहा है कि इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे और इसके लिए वह मुंबई पहुंच गए हैं.

कलिना एयरपोर्ट पर टीम के साथ स्पॉट हुए जस्टिन बीबर

2/6
कलिना एयरपोर्ट पर टीम के साथ स्पॉट हुए जस्टिन बीबर

जस्टिन बीबर को अपनी टीम के साथ स्टाइल में मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान जस्टिन बीबर ने सिर पर लाल रंग की हैट स्टाइल टोपी पहनी थी. जस्टिन बीबर पिंक टीशर्ट के साथ ब्लू लूज डेनिम पहने हुए नजर आए. कलीना एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त जस्टिन बीबर के आसपास बहुत टाइट सिक्योरिटी थी.

 

83 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे जस्टिन बीबर?

3/6
83 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे जस्टिन बीबर?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए जस्टिन बीबर ने मोटी रकम वसूली है. 'द फ्री प्रेस जर्नल' की रिपोर्ट के मुताबिक अनंत और राधिका के संगीत में परफॉर्मेंस देने के लिए जस्टिन बीबर करीबन 10 मिलियन डॉलर यानी भारतीय करेंसी के हिसाब से तकरीबन 83 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं.

 

जामनगर में रिहाना के परफॉर्मेंस ने बटोरी थीं सुर्खियां

4/6
जामनगर में रिहाना के परफॉर्मेंस ने बटोरी थीं सुर्खियां

बता दें कि इसी साल मार्च में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की पहले प्री-वेडिंग फंक्शन में ग्लोबल आइकन रिहाना ने परफॉर्म किया था. रिहाना की परफॉर्मेंस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. इस दौरान रिहाना ने बॉलीवुड सितारों के साथ भी खूब जोर-शोर से तस्वीरें और वीडियो बनाए थे.

क्रूज पार्टी में 'बैकस्ट्रीट बॉयज' ने किया था परफॉर्म

5/6
क्रूज पार्टी में 'बैकस्ट्रीट बॉयज' ने किया था परफॉर्म

बता दें कि हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी में फेमस अमेरिकी बैंड 'बैकस्ट्रीट बॉयज' के परफॉर्म करने की खबरें भी सामने आई थीं. इटली में क्रूज पर परफॉर्म करने के उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.

 

बॉलीवुड सितारे भी करेंगे परफॉर्म

6/6
बॉलीवुड सितारे भी करेंगे परफॉर्म

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में कई बॉलीवुड सितारे भी परफॉर्म करने के लिए तैयार हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, बादशाह भी करण आलूजा के साथ परफॉर्म करेंगे. वहीं, इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक एडेले, ड्रेक और लाना डेल रे भी अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़