trendingPhotos1825706
photoDetails1hindi

Bigg Boss में मिला इतना पैसा, हो गई थी चांदी, बाहर आते ही किसी ने खरीदा घर किसी ने पकड़ी लग्जरी कार की चाबी

Bigg Boss Contestants: बिग बॉस में आने से सेलेब्रिटीज को सिर्फ फेम ही नहीं मिलता बल्कि उन पर पैसों की भी ऐसी बारिश होती है कि घर से निकलते ही वो लग्जरी कार से लेकर मुंबई में खुद के घर तक का सपना साकार कर सकते हैं. कई कंटेस्टेंट हैं जिन्होंने बिग बॉस से बाहर आकर घर और गाड़ी दोनों का सपना पूरा किया.

जिया शंकर ने खरीदी नई कार

1/5
जिया शंकर ने खरीदी नई कार

Jiya Shankar: जिया शंकर पिछले हफ्ते ही घर से बेघर हुई थीं लेकिन घर सेनिकलते ही उन्होंने खरीद ली शानदार कार. इस शो से उन्हें अच्छी खासी कमाई हुई है. लिहाजा उन्होंने बीएमडब्ल्यू कार की मालकिन होने का सपना पूरा कर लिया है और वो खुशी से फूली नहीं समा रहीं.

 

शिव ठाकरे ने खोला रेस्टोरेंट, खरीदी कार

2/5
शिव ठाकरे ने खोला रेस्टोरेंट, खरीदी कार

Shiv Thakare: भले ही शिव ठाकरे बिग बॉस के पिछले सीजन के विनर बनन से चूक गए लेकिन उन्होंने भी शो से खूब पैसा कमाया. घर से बाहर आने के बाद शिव ने भी शानदार कार तो खरीदी ही साथ ही मुंबई में ठाकरे चाय एंड स्नैक्स नाम से रेस्टोरेंट की भी शुरुआत की है.

सुंबुल तौकीर ने खरीदा था सपनों का घर

3/5
सुंबुल तौकीर ने खरीदा था सपनों का घर

Sumbul Touqeer: सुंबुल तौकीर बिग बॉस 16 सीजन की सबसे यंग कंटेस्टेंट होने के बावजूद सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाली खिलाड़ी भी रहीं. वो शो में आखिरी हफ्ते तक थीं ऐसे में उन्होंने भी जबरदस्त कमाई की. घर से बाहर आने के बाद सुंबुल ने खुद के लिए मुंबई में घर खरीद लिया था.

प्रियंका ने भी कार खरीदकर पूरा किया था सपना

4/5
प्रियंका ने भी कार खरीदकर पूरा किया था सपना

Priyanka Chahar Chaudhary: उड़ारियां फेम प्रियंका चाहर चौधरी ने शो में खूब सुर्खियां बंटोरी और वो काफी समय तक शो में टिकीं. ऐसे में उन्हें भी खूब पैसा मिला और शो से निकलते ही उन्होंने भी लग्जरी गाड़ी खरीदकर अपने सपने को साकार किया था.

शहनाज ने मुंबई में खरीदा था घर

5/5
शहनाज ने मुंबई में खरीदा था घर

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने जब बिग बॉस में एंट्री ली तो उन्हें कोई नहीं जानता था लेकिन घर से वो स्टार बनकर निकलीं. उन्होंने खूब पैसा कमाया और शो से बाहर आकर उन्होंने सबसे पहले मुंबई में अपने सपनों का आशियाना ढूंढा और घर खरीदा.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़