Advertisement
trendingPhotos2016006
photoDetails1hindi

करिश्मा तन्ना की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं जैस्मीन भसीम, रेड कलर की मिनी ड्रेस में लगीं लाल परी

Jasmin Bhasin in Red Mini Dress: 'स्कूप' एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना 21 दिसंबर को अपना 39वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं, लेकिन इससे पहले ही करिश्मा ने अपने पति और दोस्तों के साथ एक छोटा सा जश्न मनाया. इस मौके पर टेलीविजन एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन रेड कलर की मिनी ड्रेस पहनकर पहुंची.

करिश्मा तन्ना की बर्थडे पार्टी में जैस्मीन भसीन

1/7
करिश्मा तन्ना की बर्थडे पार्टी में जैस्मीन भसीन

लोकप्रिय टेलीविजन एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना 21 दिसंबर को 39 साल की हो जाएंगी. अभिनेत्री ने मुंबई में अपने पति वरुण बंगेरा और दोस्तों के साथ प्री बर्थडे बैश सेलिब्रेट किया. करिश्मा तन्ना की इस बर्थडे पार्टी में टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन भी पहुंची थीं.

ब्राइट लाल रंग की मिनी ड्रेस

2/7
ब्राइट लाल रंग की मिनी ड्रेस

जैस्मीन भसीन ने करिश्मा तन्ना की बर्थडे पार्टी के लिए ब्राइट लाल रंग की मिनी ड्रेस पहनी हुई थी. इस ड्रेस में जैस्मीन बेहद खूबसूरत लग रही थीं. जैस्मीन इस क्यूट सी मिनी ड्रेस एकदम किसी डॉल की तरह लग रही थीं.

ब्राइट लाल रंग की ही लिप्स्टिक

3/7
ब्राइट लाल रंग की ही लिप्स्टिक

जैस्मीन भसीन ने रेड ड्रेस के साथ ब्राइट लाल रंग की ही लिप्स्टिक लगाई थी, जो उनके लुक और भी खूबसूरत बना रही थी. जैस्मीन ने ब्लैक रंग की हील्स पहनी हुई थी. इसके साथ ही ब्लैक कलर का बैग भी कैरी किया हुआ था. ब्राइट मेकअप के साथ जैस्मीन ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था.

अली गोनी नहीं आए नजर

4/7
अली गोनी नहीं आए नजर

जैस्मीन भसीन के साथ करिश्मा तन्ना के प्री बर्थडे बैश में उनके ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी नजर नहीं आए. हालांकि, जैस्मीन और अली को पार्टीज में अक्सर एक-साथ ही देखा जाता है. 

सनी लियोनी और जैकी श्रॉफ भी पहुंचे

5/7
सनी लियोनी और जैकी श्रॉफ भी पहुंचे

जैस्मीन भसीन के अलावा करिश्मा तन्ना के प्री बर्थडे बैश में टेलीविजन और बॉलीवुड जगत के कुछ और सितारे भी शामिल हुए. सनी लियोनी अपने पति डेनियल वेबर के साथ पहुंची थीं. सनी और डेनियल दोनों ने ब्लैक आउटफिट पहने हुए थे. करिश्मा के लिए गिफ्ट में पौधा लेकर जैकी श्रॉफ भी आए थे.

कृति कामरा ने दिए पोज

6/7
कृति कामरा ने दिए पोज

टेलीविजन एक्ट्रेस कृति कामरा भी करिश्मा तन्ना के प्री बर्थडे बैश में पहुंची. उन्होंने कैमरे के सामने खूब पोज दिए. एक्ट्रेस ने लूज गोल्डन-सिल्वर गाउन पहना था और वह काफी खूबसूरत लग रही थीं.

ब्लैक स्लीवलेस गाउन में बेहद खूबसूरत

7/7
ब्लैक स्लीवलेस गाउन में बेहद खूबसूरत

करिश्मा तन्ना की बर्थडे पार्टी में एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर भी पहुंची थीं. शिबानी ब्लैक स्लीवलेस गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. शिबानी हमेशा अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक से हर पार्टी में चार चांद लगा देती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़