Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2016036
photoDetails0hindi

New Year 2024: न्यू इयर पार्टी के लिए परफेक्ट हैं ये लेटेस्ट आउटफिट्स, 1000 तक के बजट में लगेंगी हीरोइन

नया साल 2024 आने ही वाला है और इसके लिए हम अभी से ही अपने लिए परफेक्ट आउटफिट इंटरनेट पर तलाश रहे हैं. अगर आप न्यू ईयर पार्टी के लिए परफेक्ट आउटफिट नहीं ढूंढ पा रही हैं तो यहां से आप एक आईडिया ले सकतें है. 

शर्ट के साथ स्कर्ट

1/7
शर्ट के साथ स्कर्ट

इस तरह का ऑउटफिट देखने में काफी क्लासी लुक देता है. अगर आप लंबी दिखना चाहती हैं तो ऐसा लुक आपके लिए परफेक्ट रहेगा. ऐसी मिलती-जुलती ऑउटफिट आपको करीब 1500 रुपये से लेकर 2000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी.

सिंगल शोल्डर ड्रेस

2/7
सिंगल शोल्डर ड्रेस

इस तरह का ऑउटफिट हर तरह के बॉडी टाइप के लिए परफेक्ट रहता है. बता दें कि ऐसी ऑउटफिट आप कस्टमाइज भी करवा सकती हैं. साथ ही रेडीमेड में आपको ऐसी ऑउटफिट करीब 2000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी. 

शिमर ड्रेस

3/7
शिमर ड्रेस

इस तरह की ड्रेस के आपको करीब 1500 रुपये तक में मिल जाएगी. साथ ही इस तरीके की साड़ी के साथ आप मेकअप को न्यूड कलर में ही रखें. आप चाहे तो ऐसे लुक को और ज्यादा स्टाइलिश बनाने के लिए आप बेल्ट स्टाइल कर सकती हैं.

एम्ब्रॉयडर्ड ए-लाइन ड्रेस

4/7
एम्ब्रॉयडर्ड ए-लाइन ड्रेस

ये सफेद रंग का ए-लाइन ड्रेस भी न्यू ईयर की पार्टी में पहना जा सकता है. इस ड्रेस में गले की ओर की हुई कलरफुल एम्ब्रॉयडरी इसके लुक को खास बना रही है. ये ड्रेस आप पार्टी के साथ ऑफिस में किसी स्पेशल ओकेजन पर भी पहनकर जा सकते हैं.

रैप टियर्ड ड्रेस

5/7
रैप टियर्ड ड्रेस

न्यू ईयर का ऑल टाइम फेवरेट ब्लैक कलर होता है. अगर इसें कुछ ग्रीन रंग का प्रिंट हो तो क्या बात है. जैसे फोटो में नज़र आ रही ये रैप टियर ड्रेस. ये पार्टी में काफी एलिगेंट और क्लासी लुक देने वाली है.

 

फिट एंड फ्लेयर ड्रेस

6/7
 फिट एंड फ्लेयर ड्रेस

ग्रीन कलर की ये फिट एंड फ्लेयर ड्रेस भी न्यू ईयर पार्टी के हिसाब से बेस्ट है. ये ड्रेस काफी क्यूट भी है जो आपको एलिगेंट लुक देगी.

 

डेनिम ड्रेस

7/7
डेनिम ड्रेस

ये डेनिम ड्रेस भी न्यू ईयर पार्टी के लिए परफेक्ट चॉइस है. वैसे ये विंटर सीजन के हिसाब से भी ठीक रहेगी. इसका फेब्रिक मोटा होता है जिसकी वजह से ये आपको ठंड से भी बचाएगी.