Advertisement
trendingPhotos2132794
photoDetails1hindi

अपने एथनिक वियर में डालें ग्लैमर का तड़का: जाह्नवी कपूर के इन 5 ब्लाउज डिजाइनों से लें आइडिया

जाह्नवी कपूर हमेशा से फैशन आइकॉन रही हैं. रेड कार्पेट हो या स्टार-स्टडेड इवेंट, जाह्नवी हमेशा शानदार लुक देती हैं, जो उनके फैशन-फॉरवर्ड स्टाइल से प्रशंसकों को प्रभावित कर देती हैं. खूबसूरत सूट से लेकर सुंदर साड़ियों और क्लासी लहंगों तक, जाह्नवी के पारंपरिक आउटफिट बेमिसाल हैं. आइए, एक नजर डालते हैं उनके शानदार ब्लाउज कलेक्शन से कुछ खास डिजाइन पर.

स्ट्रैपलेस व्हाइट ट्यूब ब्लाउज

1/5
स्ट्रैपलेस व्हाइट ट्यूब ब्लाउज

जाह्नवी ने बॉर्डर पर जटिल सिल्वर सीक्विन वर्क से सजी एक खूबसूरत सफेद साड़ी पहनी थी. उन्होंने इस लुक को मैचिंग ट्यूब-टॉप-प्रेरित ब्लाउज के साथ पूरा किया. इस खूबसूरत स्ट्रैपलेस ब्लाउज में एक अट्रैक्टिव डीप और प्लंजिंग नेकलाइन थी. भारी कढ़ाई वाला फिटेड ब्लाउज झिलमिलाते सीक्विन से सजा था, जो इस स्टेटमेंट एनसेंबल की खूबसूरती को और बढ़ा देता था.

कढ़ाई वाला बिना आस्तीन का ब्लाउज

2/5
कढ़ाई वाला बिना आस्तीन का ब्लाउज

जाह्नवी कपूर ने शानदार मोती, हीरे और स्वारोवस्की क्रिस्टल से सजा एक शानदार ब्लश पिंक साड़ी पहनी थी. उन्होंने कॉकटेल के लिए तैयार साड़ी के साथ मैचिंग ज्वेलरी वाले ब्लाउज को पेयर किया था. इस बिना आस्तीन के ब्लाउज में एक सोफिस्टिकेटेड गोलाकार हाई नेकलाइन के साथ-साथ जटिल कढ़ाई का काम था. यह क्लासी और सासी ब्लाउज उनके फॉर्मल पहनावे के लिए एकदम परफेक्ट था.

मोती वाला काउल नेक ब्लाउज

3/5
मोती वाला काउल नेक ब्लाउज

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में मोतियों से सजी एक खूबसूरत सफेद साड़ी पहनी थी. इस खूबसूरत साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग हॉल्टर-नेक ब्लाउज पहना था. ब्लाउज की काउल नेकलाइन में एक सजावटी मोती की चेन विस्तार से सजी थी, जो प्लंजिंग नेकलाइन के लिए एक शानदार कॉम्प्लीमेंट था. यह फिटेड ब्लाउज कला का एक ऐसा नमूना है जिसे देखकर हर कोई दिवाना हो सकता है.

चमकदार सोने का सीक्विन वाला ब्लाउज

4/5
चमकदार सोने का सीक्विन वाला ब्लाउज

जाह्नवी कपूर ने एक एलिगेंट मैचिंग ब्लाउज के साथ सुनहरे हाथ से बुने हुए शीर टिश्यू साड़ी में सबको दिवाना कर दिया. खूबसूरत बॉर्डर वाली इस टाइमलेस साड़ी को सीक्विन और जरी की कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ खूबसूरती से सजाया गया था.

ग्रीन क्रिस्टल से जड़ा हुआ ब्लाउज

5/5
ग्रीन क्रिस्टल से जड़ा हुआ ब्लाउज

हरे रंग के लहंगे के सेट में जाह्नवी कपूर बेहद खूबसूरत लग रही थीं. लहंगे का फ्री-फ्लोइंग फ्लोर-लेंथ वाला स्कर्ट शानदार सीक्विन वर्क से जगमगा रहा था, जिसे क्रिस्टल और सीक्विन से भरपूर खूबसूरत दुपट्टे के साथ पेयर किया गया था. क्रॉप टॉप स्टाइल का ब्लाउज भी क्रिस्टल और सीक्विन की कारीगरी से सजा हुआ था. पतले स्ट्रैप्स, डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन और दोनों तरफ क्रॉस-क्रॉस कट-आउट डिजाइन के साथ यह ब्लाउज एथनिक आउटफिट में चार चांद लगा रहा था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़