Advertisement
photoDetails1hindi

हरा सूट, गुलाबी दुपट्टा, पैरों में पंजाबी जूती... उर्वशी रौतेला ने बढ़ाई धड़कनें

Urvashi Rautela Spotted in Salwar Suit: फिल्म 'दुकान' के ट्रेलर लॉन्च पर उर्वशी रौतेला 'एनिमल' डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ नजर आईं. इस दौरान उर्वशी रौतेला ने हरे रंग का सलवार-सूट पहना हुआ था. उर्वशी रौतेला का यह सादगी भरा अंदाज फैन्स को दीवाना बना रहा है.

 

'दुकान' के ट्रेलर लॉन्च में उर्वशी रौतेला

1/6
'दुकान' के ट्रेलर लॉन्च में उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला को फिल्म 'दुकान' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर स्पॉट किया है. सिद्धार्थ सिंह और गरिमा सिंह की इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर उर्वशी रौतेला सलवार-सूट पहन बेहद सादगी भरे अंदाज में पहुंची थीं. इस फिल्म में सिकंदर खेर, मोनिका पवार, मोनाली ठाकुर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

संदीप रेड्डी वांगा ने किया 'दुकान' के ट्रेलर लॉन्च

2/6
संदीप रेड्डी वांगा ने किया 'दुकान' के ट्रेलर लॉन्च

फिल्म 'दुकान' का ट्रेलर रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने लॉन्च किया है. ट्रेलर लॉन्च के दौरान उर्वशी रौतेला ने संदीप रेड्डी वांगा के साथ कई पोज दिए और उनके साथ बैठी हुई भी नजर आईं.

 

ग्रीन कलर का सूट पहन कर गई थीं उर्वशी

3/6
ग्रीन कलर का सूट पहन कर गई थीं उर्वशी

उर्वशी रौतेला फिल्म 'दुकान' के ट्रेलर लॉन्च पर पैरेट ग्रीन कलर का सूट पहन कर गई थीं. इस सूट के साथ उन्होंने गुलाबी और हरे रंग के डबल शेड वाला दुपट्टा भी लिया हुआ था. उर्वशी ने पैरों में पंजाबी जूतियां पहनी हुई थीं.

मुस्कुराते हुए दिए खूब सारे पोज

4/6
मुस्कुराते हुए दिए खूब सारे पोज

उर्वशी रौतेला ने सिंपल लुक के साथ अपने बालों को खुला रखा हुआ था. सटल मेकअप के साथ उर्वशी ने ग्लॉसी लिप्स्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया. पूरे ट्रेलर लॉन्च के दौरान उर्वशी रौतेला ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को खूब सारे पोज दिए.

सादगी भरे अंदाज से जीता दिल

5/6
सादगी भरे अंदाज से जीता दिल

उर्वशी रौतेला अक्सर अपने लुक और स्टाइल को लेकर सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं. एक बार फिर से उनका सादगी भरा लुक फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. फैन्स उर्वशी की भारतीय परिधान में तस्वीरें देखने के बाद उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 

सरोगेट मदर के मुद्दे पर आधारित है फिल्म

6/6
सरोगेट मदर के मुद्दे पर आधारित है फिल्म

फिल्म 'दुकान' को सिद्धार्थ सिंह और गरिमा सिंह ने लिखा और निर्देशित किया है. यह फिल्म सरोगेट मदर के मुद्दे पर आधारित है. सिद्धार्थ सिंह और गरिमा सिंह को 'गोलियों की रासलीला राम लीला', 'बत्ती गुल मीटर चालू', 'राबता' जैसी फिल्मों को लिखने के लिए जाना जाता है. इन दोनों ने 'कबीर सिंह' में संदीप रेड्डी वांगा के साथ भी काम किया है और इन्होंने फिल्म 'एनिमल' के गाने भी लिखे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़