Advertisement
photoDetails1hindi

Ira Nupur Reception: ऐश्वर्या-अभिषेक नहीं.. बेटी श्वेता संग रिसेप्शन में पहुंची जया बच्चन, एक दम मैचिंग है लुक

Ira Nupur Reception: 10 जनवरी को राजस्थान के उदयपुर में शादी के बाद आयरा खान और नुपुर शिखरे मुंबई में अपना एक ग्रैंड रिसेप्शन दे रहे हैं, जिसमें कई स्टार्स समेत बड़ी हस्तियों ने शिरकत की, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जया बच्चन भी अपने बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ दोनों की रिसेप्शन पार्टी में पहुंची. 

आयरा नुपुर के रिसेप्शन में पहुंची जया श्वेता

1/5
आयरा नुपुर के रिसेप्शन में पहुंची जया श्वेता

आयरा-नुपुर के रिसेप्शन की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं उनमें जया बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा भी नजर आ रही हैं. दोनों मां-बेटी एक साथ रिसेप्शन पार्टी अटेंड करने पहुंची. दोनों साथ में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ ही दोनों के चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है. 

अलग लुक में नजर आईं जया बच्चन

2/5
अलग लुक में नजर आईं जया बच्चन

आयरा-नुपुर के रिसेप्शन में जया बच्चन का काफी अलग लुक देखने को मिल रहा है. इस दौरान जया बच्चन ब्लू कलर के लॉन्ग अनारकली सूट में नजर आ रही हैं. उनका लुक देखने में काफी अच्छा लग रहा है. उनके इस लुक को काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

मां बेटी ने कैरी किया सेम लुक

3/5
मां बेटी ने कैरी किया सेम लुक

आयरा-नुपुर के रिसेप्शन में जया बच्चन को अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ पहुंची. खास बात यह है कि दोनों का लुक सेम नजर आ रहा है. जहां जया नीले लंग के लॉन्ग अनारकली सूट में नजर आ रही हैं तो वहीं उनकी लाडली भी ब्लैक कलर के लॉन्ग सूट में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

मां बेटी का दमदार लुक

4/5
मां बेटी का दमदार लुक

वहीं, अगर दोनों के लुक की बात करें तो इस दौरान जया ने अपने आधे बालों को बांधा हुआ है. साथ ही उन्होंने गले में कुछ नेक पीस कैरी किए हुए हैं. साथ ही जया ने अपने लुक को गोल्डन हाई हील्स से कंप्लीट किया है. दूसरी और श्वेता ने भी अपने बालों को खुला छोड़ा है और अपने लुक को जूतियों से कंप्लीट किया है. 

जया श्वेता संग नजर आईं सोनाली

5/5
जया श्वेता संग नजर आईं सोनाली

आखिरी फोटो में जया बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा के साथ एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी नजर आ रही है, जिन्होंने व्हाइट कलर का सूट कैरी किया है. साथ ही वो लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं. तीनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. ये सभी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं और पसंद किए जा रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़