Advertisement
photoDetails1hindi

Ira-Nupur की प्री-वेडिंग पार्टी में पिता आमिर, मां रीना और किरण राव ने जमकर मस्ती की; सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

Ira-Nupur Pre Wedding Bash Photos: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली आयरा खान अपने पति नुपुर शिखरे के साथ अपना हनीमून एंजॉय कर रही हैं. इसके साथ ही आयरा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की अनसीन तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और बेहद पसंद की जा रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी प्री-वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

आयरा ने शेयर की अनसीन तस्वीरें 

1/6
आयरा ने शेयर की अनसीन तस्वीरें 

इन दिनों नुपुर सिंग हनीमून पर गई आयरा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी प्री-वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो नुपुर, अपने पूरे परिवार और दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. पहली शेयर की गई फोटो में आयरा ब्लैक ड्रेस में नुपुर शिखरे के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं. 

प्री-वेडिंग में जमकर की मस्ती 

2/6
प्री-वेडिंग में जमकर की मस्ती 

दूसरी शेयर की गई तस्वीर में पिता आमिर खान, मां रीना दत्ता और आमिर की एक्स-वाइफ किरण राव बेटे आजाद के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस अंदाजा लगा सकते हैं कि प्री-वेडिंग की पार्टी सभी के काफी शानदार रही हो. सभी ने पार्टी में खूब मस्ती की होगी. 

सास और पति संग नजर आईं आयरा

3/6
सास और पति संग नजर आईं आयरा

तीसरी फोटो में आयरा अपने पति नुपुर शिखरे और अपनी सास के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इस फोटो में आमिर खान, रीना दत्ता, किरण राव और आजाद भी साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. फोटो में सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं. तस्वीरों से पता चलता है कि पार्टी काफी मजेदार रही होगी. 

छोटे भाई आजाद संग दिया पोज 

4/6
छोटे भाई आजाद संग दिया पोज 

शेयर की गई और तस्वीर में आयरा अपने छोटे भाई और किरण राव के बेटे आजाद के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इस दौरान आयरा ने अपने छोटे भाई के गले में हाथ डाला हुआ है और दोनों के चेहरे पर स्माइल देखी जा सकती हैं. हालांकि, इस फोटो के साथ फैंस सवाल कर रहे हैं कि आखिरी बड़े भाई जुनैद खान कहां हैं?

डिनर टेबल पर सजी महफिल

5/6
डिनर टेबल पर सजी महफिल

इसके अलावा एक तस्वीर में पूरा परिवार और दोस्त एक डिनर टेबल पर बैठे नजर आ रहे हैं. जहां आयरा अपने पति नुपुर और सास के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को देख ऐसा लग रहा है कि दोनों अपने परिवार और दोस्तों से कुछ कहते नजर आ रहे हैं, जिससे सब लोग काफी ध्यान से सुन रहे हैं. 

दोस्तों संग शेयर की फोटो

6/6
दोस्तों संग शेयर की फोटो

आखिरी फोटो में आयरा और नुपुर अपने करीबी दोस्तों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. दोनों की प्री-वेडिंग पार्टी में उनके दोस्तों ने भी काफी मस्ती की, जिसका अंदाजा इस तस्वीर से लगाया जा सकता है. इस तस्वीर में मिथिला पालकर भी नजर आ रही हैं. क्या ये सबी दोस्त शादी पर भी पहुंचे थे?

ट्रेन्डिंग फोटोज़