Advertisement
trendingPhotos1810397
photoDetails1hindi

Jupiter Retrograde: गुरु वक्री होकर खोलेंगे इन राशियों के नसीब, करियर में मिलेगी जबरदस्त तरक्की

Jupiter Retrograde Effects: वैदिक ज्योतिष में देवगुरु बृहस्पति को काफी अहम ग्रह माना जाता है. यही वजह है कि उनका गोचर बेहद महत्वपूर्ण हो जाता है. देवगुरु सितंबर से उल्टी चाल चलने लगेंगे, यानी कि वह वक्री हो जाएंगे. इसका असर सभी 12 राशियों के जातकों पर पड़ेगा. ऐसे में आइए जानते हैं कि वक्री गुरु किन राशियों के लिए शुभ होने वाले हैं. 

 

गुरु बृहस्पति

1/5
गुरु बृहस्पति

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के गुरु बृहस्पति 4 सिंतबर 2023 को सुबह 9 बजकर 15 मिनट पर वक्री होने जा रहे हैं. इसका लोगों के जीवन पर शुभ और अशुभ प्रभाव देखने को मिलेगा.

सकारात्मक प्रभाव

2/5
सकारात्मक प्रभाव

वहीं, कुछ राशि वालों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव दिखेगा. इन राशि के लोगों के जीवन में खुशियों का प्रवेश होगा और उन्नति के मार्ग खुलेंगे.

 

मेष राशि

3/5
मेष राशि

मेष राशि के लग्न भाव में गुरु वक्री होंगे. इन राशि वालों को भाग्य का साथ मिल सकता है.आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को शुभ फलों की प्राप्ति होगी. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. 

 

कर्क राशि

4/5
कर्क राशि

गुरु का वक्री होना कर्क राशि के जातकों के करियर और कारोबार पर शुभ प्रभाव डालेगा. इस राशि के दशम भाव में वक्री होने जा रहे हैं. इस राशि वालों को काम-कारोबार में सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों के पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. करियर में तरक्की के नए अवसर प्राप्त होंगे. 

 

मिथुन राशि

5/5
मिथुन राशि

मिथुन राशि के आमदनी वाले भाव में गुरु वक्री होंगे. ऐसे में इस राशि वालों की आय में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी. कार्यक्षेत्र में लाभ होगा. कोई नई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. शेयर बाजार, सट्टा में निवेश करने वालों को लाभ होगा.  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़