Advertisement
photoDetails1hindi

IPL में ग्लैमर का तड़का...कोलकाता में अनन्या पांडे और सुहाना ने लूटी महफिल, शाहरुख खान ने जीता फैंस का दिल

Ananya Pandey Suhana Khan Shahrukh Khan IPL 2024: कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल 2024 के 28वें मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स को 8 विकेट से हरा दिया. कोलकाता को पांच मैच में चौथी जीत मिली है. वह अंक तालिका में 8 पॉइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर है. मैच में कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. लखनऊ की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 161 रन ही बना सकी. कोलकाता ने 15.4 ओवर में ही 2 विकेट पर 162 रन बनाकर मैच को जीत लिया.

छा गए किंग खान

1/6
छा गए किंग खान

इस मैच को देखने के लिए कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक शाहरुख खान भी पहुंचे. उन्होंने स्टैंड से अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया. शाहरुख तालियां बजाते हुए नजर आए. वह टीम के मैच के दौरान स्टेडियम में नजर आते हैं.

शाहरुख खान के दीवाने

2/6
शाहरुख खान के दीवाने

कोलकाता नाइटराइडर्स ने जब मैच जीत लिया तो शाहरुख खान ग्राउंड पर आए. उन्होंने दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया है. उन्होंने आधे मैदान का चक्कर भी लगाया. शाहरुख ने स्टेडियम के स्टाफ से मुलाकात की.

खिलाड़ियों से मिले शाहरुख

3/6
खिलाड़ियों से मिले शाहरुख

शाहरुख ने अपने खिलाड़ियों के अलावा विपक्षी टीम के प्लेयर से भी मुलाकात की. उन्होंने टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर और कोच चंद्रकांत पंडित से बात की. लखनऊ सुपर जाएंट्स भी शाहरुख खान को घेरे हुए नजर आए.

सुहाना और अनन्या ने उठाया मैच लुत्फ

4/6
सुहाना और अनन्या ने उठाया मैच लुत्फ

शाहरुख खान के साथ उनकी बेटी सुहाना खान मैच देखने पहुंचीं. उनकी दोस्त और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी केकेआर को सपोर्ट किया. विकेट मिलने पर या अपनी टीम के बल्लेबाजों द्वारा चौके-छक्के मारने पर सुहाना और अनन्या झूमती हुई नजर आईं.

ब्लैक ड्रेस में सुहाना और व्हाइट में अनन्या

5/6
ब्लैक ड्रेस में सुहाना और व्हाइट में अनन्या

शाहरुख की बेटी सुहाना खान ब्लैक ड्रेस में नजर आईं. वहीं, अनन्या व्हाइट ड्रेस में थीं. शाहरुख खान के साथ उनका बेटा भी था. वहीं, किंग की मैनेजर पूजा ददलानी भी मैच देखने पहुंचीं.

शाहरुख खान की मैनेजर

6/6
शाहरुख खान की मैनेजर

शारुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी हमेशा उनके साथ ट्रेवल करती हैं. इस दौरान उनका बच्चा भी उनके साथ रहता है. पूजा को इस टूर्नामेंट में केकेआर के मैचों के दौरान शाहरुख खान के साथ देखा गया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़