Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों को सावधानी बरते की जरूरत, वहीं इनपर रहेगी भगवान शिव की कृपा

Aaj Ka Rashifal 15 April 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 15 अप्रैल 2024  सोमवार और नवरात्रि का सातवां दिन है. आइए जानते है कि किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहेगा. जानें सभी राशि के जातक अपना भविष्यफल.

1/12

मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपके लिए परेशानी से भरा रहेगा. करियर को लेकर जीवन में आ रही परेशानी खत्म होगी, लेकिन काम को लेकर समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. वहीं धन संबंधी मामलों में मदद लेनी पड़ सकती है. 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेहा. काम में सफलता हासिल होगी, ऑफिस के काम में अधिकारियों का साथ मिलेगा. संतान का साथ देने और उन्हें प्रोत्साहित करने की जरूरत है. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन जिम्मेदारियों को समझने और हिसाब के काम करने का समय है. राजनीति में काम को लेकर प्रशंसा हो सकती है. किसी पर काम को लेकर भरोसा न करें, अपने कार्यों को समय से पूरा करें. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन अच्छा रहेगा. घर में मांगलिक कार्य होने ती संभावना है, जिससे खुशियां आएगी. परिजनों के साथ बैठकर समस्याओं का निवारण करें. साछ धन संबंधी परेशानी हो सकती हैं. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन तनाव और उलझनों भरा रहेगा. काम को लेकर किसी तरह की लापरवाही न करें, लेनदेन के मामले में जोखिमभरा कदम न उठाएं. मन को शांत रखकर फैसला लें, साथ ही सलाह से ही काम करें. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन में पहले से सुधार की स्थिति बनी है. योजना बनाकर किए गए काम में लाभ होगा. काम को लेकर यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा. वहीं संपत्ति खरीदने के योग बन रहे हैं. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)- आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा, मेहनत से किए गए काम में सफलता पाने का समय आ गया. वहीं सरकारी नौकरी की तैयारी कर रह लोगों को खुशखबरी मिल सकती है. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन आपके लिए खास और खुशनुमा रहेगा. काम और जिम्मेदारी को लेकर सबके साथ चलने की कोशिश करें. वहीं बिजनेस में योजना बनाकर किए गए काम में सफलता मिलेगी. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. काम को लेकर जिम्मेदारियां बढ़ने वाली है, लेकिन काम को लेकर सुझावों पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत. लाभ हासिल होगा. सलाह लेकर काम करें. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. सामाजिक काम को लेकर आपके छवी में विकास होगी और मान-सम्मान बढ़ेगा. परिवार में खुशियों की एंट्री होने वाली है. किस्मत पर भरोसा न छोड़े, जीवन में कुछ बड़ा हासिल होगा. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन सुखमय रहेगा. काम को लेकर सफलता मिलेगा और साथ ही आर्थिक मामलों में लाभ होगा. नौकरी कर रहे लोगों को खुशियां हासिल होगी और काम में वृद्धि होगी. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन सामान्य रहेगा. सभी रुके काम फिर से शुरू होंगे और समय से पूरे होंगे. धार्मिक काम में सम्मिलित होने का अवसर मिलेगा. अपने व्यवहार और वाणी से लोगों का दिल जीतेंगे.