Advertisement
trendingPhotos2354669
photoDetails1hindi

मां मेनका के निधन से टूट गईं फराह खान, साजिद खान की फैमिली को संभालने पहुंचे सेलेब्स, सितारों की दिखी नम आंखें; PHOTOS

Who is Farah Khan Mother Funeral: डायरेक्टर फराह खान की मां मेनका ईरानी का 79 साल की उम्र में निधन हो गया है. साजिद खान और फराह खान की मां के अंतिम संस्कार को लेकर अभी कोई अपडेट नहीं आया है. मगर कई सेलेब्स हैं जो उनके घर पहुंचने लगे हैं. शिल्पा शेट्टी से लेकर शिव ठाकरे और एमसी स्टैन दिखे हैं.

सेलेब्स पहुंचे फराह खान के घर

1/11
सेलेब्स पहुंचे फराह खान के घर

डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान और साजिद खान पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनकी मां मेनका ईरानी का 79 साल की उम्र में निधन हो गया है. उन्होंने 26 जुलाई 2024 को अंतिम सांसें ली. बताया जा रहा है कि मेनका ईरानी पिछले लंबे समय से बीमार थीं और उनकी कुछ सर्जरी भी हुई थी. 

MC स्टैन से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, फराह से मिलने पहुंचे

2/11
MC स्टैन से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, फराह से मिलने पहुंचे

फराह खान और साजिद खान इंडस्ट्री का अहम हिस्सा रहे हैं. उनकी मां खुद फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी रही है. इस दुखद खबर को सुन बॉलीवुड सेलेब्स अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पहुंचे. हालांकि इस दौरान फराह खान नजर नहीं आईं.लाजिमी हैं कि वह इस समय काफी मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं और बुरी तरह दुख में होंगी. शिल्पा शेट्टी, एमसी स्टैन से लेकर शिव ठाकरे और संजय कपूर जैसे सेलेब्स दिखाई दिए.

रानी मुखर्जी ने दी मेनका ईरानी को अंतिम विदाई

3/11
रानी मुखर्जी ने दी मेनका ईरानी को अंतिम विदाई

फराह खान की मां मेनका ईरानी को अंतिम विदाई देने के लिए रानी मुखर्जी भी नजर आईं. वह फराह खान की फैमिली से काफी जुड़ी हुई हैं. फराह खान एक ऐसी डायरेक्टर हैं जिनका इंडस्ट्री से काफी अच्छा कनेक्शन हैं. शाहरुख खान हो या सलमान खान, सबसे उनकी काफी अच्छी जमती है.

संजय कपूर

4/11
संजय कपूर

फराह खान के घर पहुंचने वाले सेलेब्स में संजय कपूर भी शामिल हैं. संभव है कि अनिल कपूर व उनकी फैमिली से भी कोई आए. कपूर खानदान के साथ फराह खान का काफी अच्छा बॉन्ड हैं. इंस्टाग्राम पर भी अनिल कपूर के साथ उनकी कई तस्वीरें देखने को मिलती है.

शिव ठाकरे भी पहुंचे, साजिद खान ने बनाया था भाई

5/11
शिव ठाकरे भी पहुंचे, साजिद खान ने बनाया था भाई

साजिद खान, एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक की दोस्ती साजिद खान से बिग बॉस में हुई थी. जहां फराह खान भी पहुंची थीं. इसके बाद वह सब उनके घर भी गए थे और काफी अच्छा बॉन्ड था. 

अनु मलिक

6/11
अनु मलिक

मशहूर सिंगर और कंपोजर अनु मलिक को भी मेनका ईरानी के फ्यूनरल में स्पॉट किया गया. वह फराह खान के साथ रियालिटी शो में जज के तौर पर काम कर चुके हैं.

शमिता शेट्टी

7/11
शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ही नहीं बल्कि शमिता शेट्टी भी नजर आईं. शमिता और शिल्पा शेट्टी अलग अलग गाड़ियों से पहुंचे. शमिता सफेद टीशर्ट और ब्लू जींस में दिखीं.

हिमेश रेशमिया

8/11
हिमेश रेशमिया

फराह खान के दोस्त हिमेश भी कार में स्पॉट हुए. वह ब्लैक आउटफिट में नजर आए.

हीरामंडी

9/11
हीरामंडी

संजय लीला भंसाली भी इस दुखद की घड़ी में फराह खान को हिम्मत देने पहुंचे. वह ब्लैक कुर्ते में नजर आए. हाल में ही भंसाली हीरामंडी वेब सीरीज के चलते काफी चर्चा में रहे.

बी प्राक

10/11
बी प्राक

मशहूर सिंगर बी प्राक को भी स्पॉट किया गया. वह साजिद खान की फैमिली से मिलने पहुंचे.

संभावना सेठ

11/11
संभावना सेठ

संभावना सेठ और फराह खान की अच्छी दोस्ती है. हाल में ही वह उनके घर भी पहुंची थीं. दोनों एक दूसरे के व्लॉग में नजर आए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़