Advertisement
trendingPhotos2142049
photoDetails1hindi

स्टाइलिश आउटफिट में अप्सरा लग रही हैं गौहर खान, एक-एक अदा पर अटका फैंस का दिल, देखें Photos

Gauahar Khan Photos: गौहर खान की जर्नी फैंस को बहुत इंस्पायर करती है. अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में कमाल का काम कर उन्होंने बताया है कि वो हर तरीके से बेस्ट हैं. इसके साथ-साथ फैशन के मामले में भी गौहर का कोई जवाब नहीं है. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर कमाल के आउटफिट में फोटोज शेयर किए हैं. स्टाइलिश अंदाज में वो किसी अप्सरा जैसी दिख रही हैं. आप भी देखें उनकी कहर ढाती तस्वीरें और जानें लुक से जुड़ी डिटेल्स. 

गौहर खान हैं Diva

1/5
 गौहर खान हैं Diva

डांस, एक्टिंग, होस्ट और फैंस के दिलों पर राज करने के साथ-साथ गौहर फैशन क्वीन भी हैं. उनकी एक-एक अदा पर फैंस का दिल अटक जाता है. एथनिक हो या वेस्टर्न, गौहर हर तरह के आउटफिट में जान डालना बखूबी जानती हैं. 

शानदार है लुक

2/5
शानदार है लुक

गौहर खान का यह आउटफिट में भी बहुत हटकर नजर आ रहा है. रेड कलर की सर्कट के साथ उन्होंने कढ़ाई वाला ब्लाउज कैरी किया है, जो बहुत यूनिक लुक दे रहा है. स्टाइलिश आउटफिट गाउन की तरह भी दिख रहा है और लुक को फ्यूजन एंगल भी देता नजर आ रहा है. 

सिंपल और क्लासी

3/5
 सिंपल और क्लासी

गौहर का आउटफिट बिल्कुल भी हैवी नहीं है. साथ में उन्होंने मेकअप भी लाइट रखा है. पर ड्रेस के साथ ही मैचिंग लिपस्टिक स्टाइल को खास बना रही है. वहीं, हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने शानदार बन बनाया है. 

इयररिंग्स पर अटकी नजर

4/5
इयररिंग्स पर अटकी नजर

सितारों के आउटफिट के साथ-साथ ज्वेलरी भी देखने वाली होती है. गौहर खान ने भी इस आउटफिट के साथ बहुत कूल इयररिंग्स कैरी किए हैं. वहीं, गले में उन्होंने कोई नेकलेस कैरी नहीं किया है. 

हर अंदाज होता है कमाल

5/5
हर अंदाज होता है कमाल

ऐसा पहली बार नहीं है. किस मौके पर कौन सा आउटफिट पहनना है, इस बात को गौहर बहुत अच्छे से जानती हैं. अब वो एक बेबी की मम्मा भी बन गई हैं, मगर बावजूद इसके उन्होंने अपनी फिटनेस को मेंटेन कर के रखा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़