Advertisement
photoDetails1hindi

Ganesh Chaturthi 2023: धूमधाम से बप्पा को घर लेकर आईं शिल्पा शेट्टी, किया जोरदार वेलकम

Ganesh Chaturthi 2023: हमेशा की तरह इस बार भी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) धूमधाम से बप्पा को घर लेकर आईं. शिल्पा पति राज कुंद्रा के साथ मुंबई में गणेश गली गणपति कारखाना के बाहर बप्पा को घर ले जाते हुए दिखीं. देखिए शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की बप्पा को घर ले जाते हुए तस्वीरें.

 

शिल्पा के घर आए बप्पा

1/6
शिल्पा के घर आए बप्पा

19 सितंबर को गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाया जाएगा. इस मौके पर हमेशा की तरह शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के साथ बप्पा को घर ले जाते हुए नजर आईं. इस मौके पर शिल्पा काफी खुश दिखीं और धूमधाम से बप्पा का स्वागत करते हुए तस्वीरों में नजर आ रही हैं.

 

राज ने छिपाया चेहरा

2/6
राज ने छिपाया चेहरा

तस्वीरों में राज कुंद्रा ने बप्पा को पकड़ा हुआ है. हालांकि राज का चेहरा तो नहीं दिख रहा क्योंकि उन्होंने चेहरे पर ब्लैक कलर का मास्क और सिर पर हुडी की हुई है. तस्वीरों में इन दोनों सितारों के अलावा कई और लोग भी इनके साथ नजर आए.

नजरें हटाना मुश्किल

3/6
नजरें हटाना मुश्किल

शिल्पा ने बप्पा को ऑरेंज कलर की चुनरी उढ़ाई हुई है. ये मूर्ति इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही है कि तस्वीरों से नजरें हटाए नहीं हट रही हैं.

शिल्पा का क्लासी लुक

4/6
शिल्पा का क्लासी लुक

इस मौके पर शिल्पा शेट्टी ग्रीन कलर का प्लेन सूट और प्रिटेंड दुपट्टा ओढ़े नर आईं. शिल्पा इस सिंपल लुक में भी बला की खूबसूरत लगीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस हाथ जोड़कर बप्पा का वेलकम करते हुए दिखीं. 

एक्साइटेड शिल्पा

5/6
एक्साइटेड शिल्पा

तस्वीरों में शिल्पा शेट्टी काफी खुश और एक्साइटेड नजर आईं. साथ ही पैपराजी के सामने जमकर पोज भी दिए. वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'सुखी' जल्द ही रिलीज हो रही है.

जल्द रिलीज होगी 'सुखी' फिल्म

6/6
जल्द रिलीज होगी 'सुखी' फिल्म

इस फिल्म के साथ शिल्पा लंबे वक्त बाद स्क्रीन पर नजर आएंगी. ये फिल्म 22 सितंबर को थियेटर में रिलीज हो रही है. 'सुखी' फिल्म एक मिडिल क्लास की आम लड़की की कहानी है जिसमें दिखाया गया है कि शादी के बाद वो किस तरह से खुद को भूलकर परिवार की देखरेख करती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़