Advertisement
trendingPhotos2131574
photoDetails1hindi

Photos: किरण-आयरा ने साड़ी में ढाया कहर, तो काजोल भी दिखीं कमाल, 'लापता लेडीज' की स्क्रीनिंग में नजर आए ये सितारे

Film Laapataa Ladies Screening: आमिर खान और किरण राव की फिल्म  'लापता लेडीज' इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. आयरा-नुपुर की शादी के बाद से दोनों मूवी के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं. जल्द ही मूवी रिलीज होने वाली है. ऐसे में आज एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. स्क्रीनिंग में काजोल, करण जौहर से लेकर पूरी स्टार कास्ट तक, सभी सितारे नजर आए. इस दौरान सभी का स्टाइल गेम देखने वाला था. वहीं, किरण राव खुद भी पीली रंग की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. आइए देखते हैं सभी सितारों की शानदार तस्वीरें. 

आमिर खान और किरण राव

1/10
आमिर खान और किरण राव

किरण राव को स्क्रीनिंग में पीली रंग की साड़ी में देखा गया. इस दौरान उन्होंने आमिर खान के साथ जमकर पोज दिए. आमिर ने ब्लैक कलर का कुर्ता-पजामा और साथ में कोटी पहनी हुई थी. सिंपल लुक में दोनों ही बहुत अच्छे लग रहे हैं. 

आयरा खान और नुपुर शिखरे

2/10
आयरा खान और नुपुर शिखरे

आयरा खान और नुपुर शिखरे भी स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे. आयरा सिंपल पिंक कलर की साड़ी में दिखीं, तो नुपुर हमेशा की तरह कैजुएल अंदाज में नजर आए. दोनों पोज देते वक्त बहुत खुश दिखाई दिए. इसके अलावा आयरा ने अपनी बहन के साथ भी पोज दिए.

काजोल

3/10
काजोल

स्क्रीनिंग के दौरान काजोल का स्टाइल बहुत हटके दिखा. उन्होंने बहुत ही स्टाइलिश आउटफिट पहना था. लुक को खास बनाने के लिए एक्ट्रेस कमर पर बेल्ट और आंखों पर चश्मा लगाई दिखीं. वहीं, हमेशा की तरह आज भी काजोल ने ना के बराबर मेकअप किया हुआ है.

करण जौहर

4/10
करण जौहर

आमिर खान और किरण राव की फिल्म देखने के लिए करण जौहर भी पहुंचे. हमेशा की तरह वो आज भी कूल दिखे. ब्लैक और व्हाइट कलर के ट्राउजर और जैकेट वाले मैचिंग आउफिट में उनका स्टाइल देखना लायक था. 

मिथिला पालकर

5/10
मिथिला पालकर

मिथिला पलकर भी इस दौरान नजर आईं. उन्होंने मल्टी कलर ट्राउजर के साथ व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप पहना था. सिंपल लुक में भी वो बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. 

कोंकणा सेन शर्मा

6/10
कोंकणा सेन शर्मा

कोंकणा सेन शर्मा हमेशा क्लासी अंदाज में दिखती हैं. आज भी वो ब्लैक कलर के फॉर्मल ट्राउजर के साथ ब्लैक टॉप और कोट पहनी दिखीं. इस दौरान उन्होंने मेकअप लाइट और खुले बाल रखे हैं.

अवनीत कौर

7/10
 अवनीत कौर

अवनीत कौर भी स्क्रीनिंग में देखा गया. रफ जींस के साथ वो कट स्लीव्स टॉप पहनी दिखीं. उनका पूरा लुक बहुत कमाल का नजर आ रहा है. उनकी जर्नी फैंस को बहुत इंस्पायर करती है. 

सनी देओल

8/10
सनी देओल

सनी देओल भी बहुत दिनों बाद नजर आए. पेंट कोट में उनका अंदाज देखने वाला था. साथ अभिनेता आंखों पर गॉगल्स लगाए दिखाई दिए. फैंस को वो हमेशा से बहुत हैंडसम लगते हैं. 

राधिका आप्टे

9/10
राधिका आप्टे

ब्लैक कलर के आउटफिट में राधिका आप्टे भी कहर ढाती दिखीं. इसके साथ उन्होंने एक ब्लैक बैग भी कैरी किया था. साथ ही कमर पर बेल्ट लगाई थी. पूरे ब्लैक लुक वाला लुक काफी क्लासी वाइब दे रहा है. 

पूरी टीम नजर आई

10/10
पूरी टीम नजर आई

इन सभी सितारों के अलावा 'लापता लेडीज' के पूरी स्टार कास्ट भी एक साथ दिखी. सभी के चेहरे पर एक स्वीट स्माइल नजर आ रही थी. साथ ही स्टाइल भी बहुत शानदार दिख रहा था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़