Advertisement
photoDetails1hindi

TV Actress in Punjabi Movies: टीवी छोड़ पंजाबी फिल्मों में आजमाई किस्मत, हो गई बल्ले-बल्ले, आज कर रहीं बड़े पर्दे पर राज

Popular Punjabi Movies: आज पंजाबी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो खूब धूम मचा रही हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि इनमें से कुछ एक्ट्रेस पहले छोटे पर्दे पर छाईं और फिल्म पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में जाते ही उनकी बल्ले बल्ले हो गई.

हनीमून में हिट रहीं जैस्मिन भसीन

1/5
हनीमून में हिट रहीं जैस्मिन भसीन

Jasmine Bhasin: जैस्मिन भसीन टीवी का पॉपुलर चेहरा रही हैं लेकिन आज  वो पंजाबी फिल्मों में ज्यादा धूम मचा रही हैं. गिप्पी ग्रेवाल के साथ उनकी हनीमून जबरदस्त हिट रही और इस फिल्म से वो छा गई हैं. आने वाले दिनों में वो और भी फिल्मों में नजर आ सकती हैं.

सुरवीन चावला भी हैं पंजाबी स्टार

2/5
सुरवीन चावला भी हैं पंजाबी स्टार

Surveen Chawla: सुरवीन चावला ने टीवी के फेमस शो कसौटी जिंदगी की सीरियल से करियर का आगाज किया था. लेकिन देखते ही देखते वो कब पंजाबी फिल्मों की सुपरस्टार बन गईं पता ही नहीं चला. वैसे सुरवीन बॉलीवुड में भी खूब काम कर चुकी हैं.  

सरगुन मेहता बन चुकी हैं सुपरस्टार

3/5
सरगुन मेहता बन चुकी हैं सुपरस्टार

Sargun Mehta: 12/24 सीरियल में नजर आईं सरगुन मेहता और भी कई शो का हिस्सा रहीं लेकिन आज उन्हें पंजाबी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस कहें तो कुछ गलत ना होगा. सरगुन एक से बढ़कर एक पंजाबी फिल्म में धूम मचा चुकी हैं.  

शहनाज गिल ने भी किया पंजाबी फिल्मों में काम

4/5
शहनाज गिल ने भी किया पंजाबी फिल्मों में काम

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल को फेम मिला बिग बॉस से और उसके बाद वो पंजाबी फिल्म हौसला रख में दिखीं जिसमे उनकी चर्चा खूब हुई और आज वो बॉलीवुड में भी छाने को तैयार हैं. वैसे शहनाज का जलवा पंजाबी इंडस्ट्री में बरकरार हैं.  

कविता कौशिक भी छाने को हैं तैयार

5/5
कविता कौशिक भी छाने को हैं तैयार

Kavita kaushik: एफआईआर फेम कविता कौशिक ने भी पंजाबी फिल्मों का रुख कर लिया है. वो कई फिल्में कर चुकी हैं लेकिन फिलहाल चंद्रमुखी चौटाला कुछ समय पहले रिलीज कैरी ऑन जट्टा 3 को लेकर चर्चा में हैं. उन्हें पंजाबी फिल्मों में काफी पसंद किया जा रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़