Advertisement
trendingPhotos1841304
photoDetails1hindi

Actress Transformation: बॉडीशेमिंग से ब्यूटी तक, टीवी एक्ट्रेस जिन्होंने ऐसी बदली काया, देख किसी को यकीन ना आया

TV Actress Shocking Transformation: श्वेता तिवारी हो या कश्मीरा शाह आज ये एक्ट्रेस अपने परफेक्ट फिगर के लिए खूब सुर्खियां बंटोरती हैं लेकिन एक वक्त वो भी रहा जब इन्होंने खूब बॉडीशेमिंग झेली. लेकिन फिर बदली ऐसी काया जिसे देख वाकई किसी को विश्वास ना आया.

शहनाज गिल का बदला लुक

1/5
शहनाज गिल का बदला लुक

Shehnaaz Gill: बिग बॉस 13 से लाइमलाइट में आईं शहनाज गिल तब से लेकर अब तक पूरी तरह बदल चुकी हैं. रियलिटी शो में जब शहनाज आईं तो वो काफी गोलू मोली थीं लेकिन आज हसीना को देख सबकी सांसें अटक जाती है. इस परफेक्ट फिगर को पाने के लिए शहनाज ने काफी मेहनत भी की है.

50 की उम्र में कहर ढा रहीं कश्मीरा

2/5
50 की उम्र में कहर ढा रहीं कश्मीरा

Kashmera Shah: कश्मीरा शाह इन दिनों किसी वजह से चर्चा में रहती हैं तो वो उनका बिकिनी लुक. कश्मीरा की ट्रांसफॉर्मेशन ने तो सभी को होश उड़ा रखे हैं. 50 साल की हो चुकीं कश्मीरा ने बता दिया है कि उम्र महज एक नंबर है और पक्के इरादों से बढ़कर कोई और शक्ति नहीं.

रश्मि देसाई का बदला अंदाज

3/5
रश्मि देसाई का बदला अंदाज

Rashami Desai: रश्मि देसाई की कायापलट भी किसी जादू से कम नही. ये हसीना आज जहां भी स्पॉट होती हैं वो छा जाती है. लेकिन इसके पीछे रश्मि की कड़ी मेहनत है. क्योंकि वो अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए काफी मेहनत करती हैं.

भारती ने वेट घटाकर चौंकाया

4/5
भारती ने वेट घटाकर चौंकाया

Bharti Singh: भारती सिंह ने भी काफी हद तक वेट लॉस कर हर किसी को सकते में डाल दिया था. इसके लिए उन्होंने स्ट्रिक्ट और खास तरह का डाइट प्लान फॉलो किया था और ये चमत्कार कर दिखाया जिसे देख हर कोई दंग रह गया था.

श्वेता तिवारी हुईं और भी हॉट

5/5
श्वेता तिवारी हुईं और भी हॉट

Shweta Tiwari: आज जो हुस्न की बिजलियां जमकर गिरा रही हैं वो हैं श्वेता तिवारी. जिन्हें देख हर कोई आंहें भरने लगता है. लॉकडाउन के दौरान श्वेता ने खुद की फिजिक पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया और जब नए अवतार में उन्होंने फोटो शेयर की तो हर कोई दंग रह गया था.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़