Advertisement
photoDetails1hindi

Crime Web Shows: क्या देखी हैं असल क्राइम की कहानियों पर बनीं ये वेब सीरीज? दिमाग को कर देती हैं एकदम सुन्न

Web Stories on True Crime: क्राइम-एक्शन और सस्पेंस की फिक्शनल कहानियां तो लोगों को खूब रोमांचित करती हैं. लेकिन असल क्राइम स्टोरीज दिमाग को पूरी तरह से सुन्न कर देती हैं. क्योंकि भयावह से भयावह क्राइम सीन आंखों के सामने नाचने लगते हैं, जो पूरी शरीर में झुरझुरी पैदा कर देते हैं. अगर आपको भी क्राइम-सस्पेंस की कहानियां रोमांचित करती हैं, जो असल क्राइम स्टोरीज पर बनी इन वेब सीरीज को कतई मिस ना करें.

1/5

The Hunt For Veerappan- एक चार पार्ट की डॉक्यू-सीरीज में उस 17 साल के डाकू की कहानी दिखाई गई है, जो बागी हो जाता है. वीरप्पन सीरीज अगर अब तक नहीं देखी तो इसे तुरंत अपनी वॉचलिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

2/5

Madoff: The Monster of Wallstreet- ये क्राइम मिनी सीरीज बर्नी मैडॉफ पर बनी है. इस सीरीज में वॉल स्ट्रीट स्टॉक मार्केट के एक बड़े घोटाले की कहानी है. इस सीरीज को नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है. 

3/5

Mumbai Mafia: Police Vs The Underworld- इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म में मुंबई पुलिस और इंडियन माफिया के क्लैश को दिखाया गया है.

4/5

How I Caught My Killer: यह सीरीज उन किलर्स के बारे में बात करती है जो क्राइम करने के बाद सबूत पीछे ही छोड़ने की वजह से पकड़े गए. इस सीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है.

5/5

American Manhunt: The Boston Marathon Bombing- इस डॉक्यू सीरीज में वो सब दिखाने के कोशिश की गई है जो बॉस्टन मैराथान के दौरान साल 2013 में हुआ था. इस सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़